Move to Jagran APP

सैफरन स्कूल को वेडनेस टाइम्स ने किया सम्मानित

सैफरन पब्लिक स्कूल सदैव अपनी शैक्षिक उत्कृष्टता एवं उपलब्धियों के लिए सम्मानित किया गया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 15 Jan 2019 06:09 PM (IST)Updated: Tue, 15 Jan 2019 06:09 PM (IST)
सैफरन स्कूल को वेडनेस टाइम्स ने किया 
सम्मानित
सैफरन स्कूल को वेडनेस टाइम्स ने किया सम्मानित

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा: सैफरन पब्लिक स्कूल सदैव अपनी शैक्षिक उत्कृष्टता एवं उपलब्धियों के कारण अग्रिम रहा है। स्कूल के विद्यार्थी व अध्यापक समय-समय पर अलग-अलग पुरस्कारों से सम्मानित होते रहते है। इसी श्रृंखला में गत दिनों वेडनेस टाइम्स, जोकि भारत के प्रमुख मैग्जीन में से एक है, के द्वारा करवाए गए पुरस्कार समारोह में सैफरन के प्रख्यात व्यक्तित्वों ने अपनी शैक्षिक योग्यता के लिए सम्मान प्राप्त कर स्कूल का सम्मान बढ़ाया। समारोह में सैफरन की वाइस चेयरपर्सन इद्रजीत कौर को विजनरी इटरप्रेनर-2018 और प्रिंसिपल डॉ. संदीपा सूद को प्रोग्रेसिव नेशन बिल्डर-2018 एवं कीरोल स्पीकर अवार्ड से सम्मानित किया गया।

loksabha election banner

समारोह के दौरान संदीपा सूद ने सैफरन स्कूल में हाल ही में हुए आधुनिकतम परिवर्तनों से सभी को अवगत करवाया। परिचर्चा के दौरान उन्होंने भारतीय व विदेशी शिक्षा प्रणाली के अलग-अलग पहलुओं पर विचार विमर्श करते हुए भारतीय शिक्षा प्रणाली को उच्च स्तरीय बनाने संबंधी उत्कृष्ट सुझाव दिए। उन्होंने कहा कि स्कूल की प्रबंधकीय समिति एवं अध्यापकों की कार्य कुशलता पर ही विद्यार्थियों का भविष्य निर्भर करता है। उनका उचित मार्गदर्शन विद्यार्थियों में आत्म विश्वास, क‌र्त्तव्य परायणता व शैक्षणिक योग्यता के विकास में सहायक होता है। सैफरन में विद्यार्थियों के सर्वागीण विकास के मद्देनजर इन सभी बातों का निर्वहन भली भाति किया जाता है। ये सम्मान प्रेरणास्रोत : इंद्रजीत

इस समारोह में सैफरन की अध्यापिता अपराजिता माइकल को इस्परेशन टीचर-2018, शालिमा वर्मा एवं गुरदीप सिंह को इनोवेटिव टीचर 2018 अवार्ड से सम्मानित किया गया। स्कूल की प्रबंधकीय समिति के चेयरमैन मनमोहन सिंह ने प्रिंसिपल एवं अध्यापकों को इस सम्मान के लिए बधाई दी। पुरस्कार प्राप्त करने के बाद वाइस चेयरपर्सन इद्रजीत कौर ने कहा कि ये सम्मान उनके लिए प्रेरणास्रोत है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.