संवाद सहयोगी, कपूरथला : सेफ सिटी प्रोजेक्ट के तहत स्नेचरों पर कार्रवाईजारी रखते हुए जिले की पुलिस ने एक और स्नेचर को गिरफ्तार कर तीन मोबाइल, एक चोरी का एक्टिवा स्कूटी, 165 प्रतिबंधित गोलियां और 11 इंजेक्शन बरामद किए हैं।

आरोपित की पहचान मनप्रीत सिंह उर्फ मंगा निवासी ग्राम लोधी भुलाना सुल्तानपुर लोधी कपूरथला के रूप में हुई है। जारी बयान में एसएसपी हरकमलप्रीत सिंह खख ने कहा कि जून में शहर में सुरक्षित शहर परियोजना शुरू की गई थी, जिसके तहत हर शिकायत पर त्वरित कार्रवाई के लिए नई पीसीआर की मोटरसाइकिल टीमों को तैनात किया गया था और उन्हें असामाजिक तत्वों की गतिविधियों पर पैनी नजर रखने के निर्देश दिए गए थे। गली तथा छोटे-मोटे अपराध वाले क्षेत्रों में चेकिग के दौरान सीआइए स्टाफ कपूरथला की टीम ने मनप्रीत सिंह मंगा को कुष्ठ आश्रम के पास रोका और उसके पास से तीन मोबाइल फोन, एक चोरी का एक्टिवा स्कूटी, 165 नशीली गोलियां और 11 प्रतिबंधित इंजेक्शन बरामद किए। खख ने बताया, प्रारंभिक पूछताछ के दौरान, आरोपी ने स्नेचिग करने की बात कबूल की वे पिछले महीने जेल से जमानत पर रिहा हुआ है और फिर से स्नैचिग व चोरी के अपराधों में शामिल हो गया है।

एसएसपी ने कहा कि आरोपी ने बस्ती बावा खेल क्षेत्र से एक्टिवा स्कूटर (पीबी 08 सीवाई 8166) और लम्बा पिड से एक मोबाइल फोन, करतारपुर धर्म कांडा के पास दूसरा फोन और कपूरथला में एक दुकान के बाहर गेम खेलने वाले लड़के से तीसरा फोन चुरा लिया था। उन्होंने कहा कि उनके खिलाफ धारा 22,61,85 एनडीपीएस और 411 आइपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया है और उन्हें स्थानीय अदालतों में पेश किया जाएगा और आगे की पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया जाएगा, एसएसपी ने कहा कि सेफ सिटी प्रोजेक्ट के अच्छे परिणाम सामने आ रहे हैं और आम जनता के लिए प्रभावी पुलिसिग सुनिश्चित करने के लिए और अधिक प्रयास जारी हैं।

Edited By: Jagran