Move to Jagran APP

महिला सहित तीन की मौत, 105 संक्रमित

जिले में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 22 Sep 2020 02:00 AM (IST)Updated: Tue, 22 Sep 2020 02:00 AM (IST)
महिला सहित तीन की मौत, 105 संक्रमित
महिला सहित तीन की मौत, 105 संक्रमित

संवाद सहयोगी, कपूरथला : जिले में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। सोमवार को कोरोना संक्रमित महिला सहित तीन मरीजों की मौत हो गई। कोरोना से मरने वालों में सर्कुलर रोड का 80 वर्षीय बुजुर्ग शामिल है जिसकी जलंधर के निजी अस्पातल में उपचार के दौरान मौत हो गई। इसके अलावा नीमो वाला चौंक फगवाड़ा के रहने वाले 60 वर्षीय बुजुर्ग, बरिदपुर की 67 वर्षीय महिला की सोमवार को कोरोना से मौत हो गई। जिले में अब तक कोरोना की वजह से मरने वालों की संख्या 122 तक पहुंच गई है। सोमवार को जिले में कोरोना के 105 नए मरीज मिले हैं।

loksabha election banner

सिविल सर्जन डॉ. जसमीत कौर बावा ने बताया कि सोमवार को जिले में कोरोना के 105 नए मरीज मिले हैं। अमृतसर से 780 सैंपल की रिपोर्ट आई है जिसमें 720 नेगेटिव और 70 पॉजिटिव पाया गया। टू नेट पर टेस्ट किए किए गए 18 सैंपल में से 16 नेगेटिव और दो की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं, एंटीजेन पर 300 सैंपल की जांच की गई जिसमें 267 की रिपोर्ट नेगेटिव तथा 33 पॉजिटिव पाया है। डॉ. राजीव भगत ने बताया कि संक्रमण से बचने के लिए लोगों को मास्क पहनना चाहिए तथा शारीरिक दूरी के नियम का पालन करना चाहिए। डॉ. राजीव भगत ने बताया कि सोमवार को जिले भर में 1097 लोगों के सैंपल लिए गए। कपूरथला के फ्लू कार्नर पर 159 लोगों के सैंपल लिए गए। वहीं आरसीएफ से 24, टिब्बा से 134, मॉडर्न जेल कपूरथला से 21, फतूढींगा से 54, काला संघिया से 98, पांछटा से 194, फगवाड़ा से 50 तथा ढिलवां से 14 लोगों के सैंपल लिए गए हैं।

इस जगहों से मिले संक्रमित मरीज

सोमवार को कोरोना संक्रमित पाए जाने वाले मरीजों में गांधी नगर से एक, फतूढींगा से दो, टिब्बा सुल्तानपुर लोधी से एक, ढिलवां से सात, बेगोवाल से दो, मोहल्ला संतपुरा कपूरथला से एक, कपूरथला से पांच, माडल टाउन कपूरथला से दो, सुल्तानपुर लोधी से एक, फगवाड़ा से सात, सुल्तानपुर लोधी से दो, आरसीएफ से दो, धारीवार रोड कपूरथला से पांच, केसरपुर कपूरथला से दो, फतूढींगा से सात, पीआरटीसी दफ्तर से पांच तथा खैड़ा दोना से एक व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.