Move to Jagran APP

723 नशीली गोलियों व 70 ग्राम नशीला पाउडर के साथ तीन गिरफ्तार

जिले के तीन थानों की पुलिस ने तीन आरोपितों केा नशीले पदार्थो सहित गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 02 Sep 2019 01:57 AM (IST)Updated: Mon, 02 Sep 2019 01:57 AM (IST)
723 नशीली गोलियों व 70 ग्राम नशीला पाउडर के साथ तीन गिरफ्तार
723 नशीली गोलियों व 70 ग्राम नशीला पाउडर के साथ तीन गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, सुल्तानपुर लोधी : जिले के तीन थानों की पुलिस ने 723 नशीला गोलियों और 70 ग्राम नशीले पाउडर समेत तीन आरोपितों केा गिरफ्तार किया है। थाना सुल्तानपुर लोधी के एसएचओ सरबजीत सिंह ने बताया कि एएसआई सुरजीत लाल, एएसआई परमजीत सिंह, कांस्टेबल विनोद कुमार पुलिस पार्टी के साथ गश्त करते हुए गांव डल्ला, भौर, लाटियांवाल की ओर जा रहे थे।

loksabha election banner

इस दौरान जब पुलिस पार्टी गांव भौर के गेट की पीछे पहुंची ही थी कि गांव भौर की ओर से एक व्यक्ति पैदल आता दिखाई दिया। उसने पुलिस पार्टी को देखकर हाथ में लिए लिफाफे को फेंक कर पीछे को मुड़ गया। जिसको पुलिस पार्टी ने संदेह के आधार पर काबू कर उससे पूछताछ की तो व्यक्ति ने अपना नाम संतोख सिंह पुत्र सरवन सिंह निवासी गांव लाटियावाल थाना सुल्तानपुर लोधी बताया।

वहीं जब पुलिस पार्टी ने उक्त व्यक्ति की ओर से फेंके गए लिफाफे की जांच की तो उस में से 445 नशीली गोलियां बरामद हुई। वहीं थाना फत्तूढींगा की पुलिस ने टी-प्वाइंट मुंडी छन्ना के पास महिदर सिंह निवासी बूटां को 278 नशीली गोलियों की खेप के साथ दबोचा। थाना कोतवाली की पुलिस ने मुश्कवेद से विल्ला कोठी रोड पर गुरदित्त सिंह निवासी विल्ला कोठी को 70 ग्राम नशीले पाउडर के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज करके जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.