संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : एसडी पुत्री पाठशाला ग‌र्ल्ज सीनियर सेकेंडरी स्कूल हदियाबाद फगवाड़ा का बारहवीं का परिणाम शानदार रहा। प्रिंसिपल रीटा थापर ने बताया कि स्कूल की 12वीं कक्षा का परिणाम शत प्रतिशत रहा है। उन्होंने बताया कि टिशा 94.6 प्रतिशत प्राप्त करके स्कूल में पहला स्थान हासिल किया है। वहीं पलक और कोमलप्रीत 92.67 प्रतिशत अंक प्राप्त कर स्कूल में दूसरा स्थान प्राप्त किया। वहीं अंजली ने 92.4 प्रतिशत अंक हासिल कर तीसरे स्थान पर रही। इसके अलावा खुशबू ने 91.7 प्रतिशत अंक, लवलीन ने 91.5 प्रतिशत अंक, नवजोत कौर ने 91.33 प्रतिशत अंक, कोमल दुग्गल ने 91 प्रतिशत अंक, मनप्रीत कौर ने 90.88 प्रतिशत अंक और मनप्रीत ने 90.2 प्रतिशत अंक हासिल किए है। उ इस सत्र में कुल 87 छात्रों ने 12वीं की परीक्षा दी थी, जिनमें कुल 11 विद्यार्थियों ने 90 प्रतिशत से ज्यादा अंक, 27 विद्यार्थियों ने 80 प्रतिशत से ज्यादा अंक, 31 विद्यार्थियों ने 79 प्रतिशत से ज्यादा अंक व 16 विद्यार्थियों ने 60 प्रतिशत से ज्यादा अंक प्राप्त किए है।

संस्था प्रधान संजीव चड्डा, प्रबंधक गोपाल कृष्ण दुग्गल, कमेटी सदस्य कंचन गिल्होत्रा, सुनील उप्पल व प्रिंसिपल रीटा थापर ने बच्चों व उनके माता पिता को बधाई दी।

शिक्षा का उजाला फैलाता रहेगा एसडी पुत्री पाठशाला : रीटा थापर

एसडी पुत्री पाठशाला ग‌र्ल्ज सीनियर सेकेंडरी स्कूल की प्रिंसिपल रीटा थापर ने कहा कि एसडी पुत्री पाठशाला का मकसद शिक्षा का उजाला फैलाना है। इसके लिए स्कूल की ओर से सभी छात्रों को उच्च क्वालिटी की शिक्षा मुहैया करवाई जा रही है। वहीं शिक्षा से जुड़ी हर तरह की सुविधाएं दी जा रही है। उन्होंने कहा कि स्कूल में अध्यापकों की ओर से हर विद्यार्थी के सर्वपक्षीय विकास के लिए कड़ी मेहनत की जाती है।

Edited By: Jagran

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!