Move to Jagran APP

बारिश ने खोली निगम के दावों की पोल

ाहर में वीरवार दोपहर के बाद दो घंटे तक हुई बारिश ने लोगों को गर्मी से राहत दी लेकिन पानी की निकासी की सही व्यवस्था न होने से मुसीबत का सामना भी करना पड़ा। बारिश ने नगर निगम के विकास के दावों की पोल खोल दी।

By JagranEdited By: Published: Fri, 04 Sep 2020 02:23 AM (IST)Updated: Fri, 04 Sep 2020 06:06 AM (IST)
बारिश ने खोली निगम के दावों की पोल
बारिश ने खोली निगम के दावों की पोल

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : शहर में वीरवार दोपहर के बाद दो घंटे तक हुई बारिश ने लोगों को गर्मी से राहत दी, लेकिन पानी की निकासी की सही व्यवस्था न होने से मुसीबत का सामना भी करना पड़ा। बारिश ने नगर निगम के विकास के दावों की पोल खोल दी। शहर के कई इलाकों में सड़कों पर जलभराव होने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। शहर के कई स्लम और पाश क्षेत्रों की टूटी सड़कों पर भी जलभराव हो गया। अर्बन एस्टेट, सुभाष नगर, गोशाला बाजार, गुरु हरगोबिंद नगर और पुराना डाकखाना रोड पर जलभराव के कारण वाहन चालकों और राहगीरों को समस्याओं का सामना करना पड़ा। कई जगह टूटी सड़कों पर गंदा पानी भरे होने के कारण दुर्घटनाओं में लोग घायल भी हुए। वीरवार को करीब 15 एमएम बारिश हुई है, जिससे तापमान दो से तीन डिग्री कम हो गया।

prime article banner

धान की फसल के लिए फायदेमंद है बारिश

वीरवार को हुई बारिश धान की फसल के लिए फायदेमंद है। खेतों में बारिश का पानी भरने से किसानों को फायदा होगा। मौसम विभाग के अनुसार आगामी दिनों में भी बारिश होने के आसार हैं


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.