Move to Jagran APP

कपड़ा व्यापारी ने फेसबुक बुक पर लाइव होकर ब्यास में छलाग लगाई

फेसबुक पर लाइव होने के बाद अमृतसर का कपड़ा व्यापारी व समाजसेवक ने ब्यास में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली।

By JagranEdited By: Published: Wed, 10 Jun 2020 02:11 AM (IST)Updated: Wed, 10 Jun 2020 02:11 AM (IST)
कपड़ा व्यापारी ने फेसबुक बुक पर लाइव होकर ब्यास में छलाग लगाई
कपड़ा व्यापारी ने फेसबुक बुक पर लाइव होकर ब्यास में छलाग लगाई

जागरण संवाददाता, ढिलवां (कपूरथला) : फेसबुक पर लाइव होने के बाद अमृतसर का कपड़ा व्यापारी व समाजसेवक ने ब्यास में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। थाना ढिलवा की पुलिस गोताखोरों की मदद से व्यापारी को तलाश करने में जुटी है। थाना ढिलवा में व्यापारी की पत्नी के बयान पर गुरदासपुर निवासी व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज किया है जिसको व्यापारी ने आत्महत्या के लिए जिम्मेदार ठहराया था।

loksabha election banner

पुलिस को दिए बयान में हरविंदर कौर निवासी न्यू अंतरजामी कालोनी मेन बाजार राझे दी हवेली चाटी विंडगेट जिला अमृतसर ने बताया कि उसका पति मनजीत सिंह खालसा कपड़ा व्यापारी है और एक समाजसेवी संस्था का चेयरमैन भी है। इस संस्था में कई और भी सदस्य हैं। संस्था ने लाकडाउन के दौरान दो माह तक जरूतमंदों को राशन बांटा था। इस दौरान उसके पति से जतिंदर सिंह उर्फ लाडी निवासी कोटली सूरत मल्ली जिला गुरदासपुर से पहचान हुई जिसने खुद भी एक संस्था चलाने का दावा किया था। लाडी ने उसके पति से एक गरीब लड़की की शादी के लिए 15 हजार रुपये व सामान मागा था जो कि उसके पति ने दे दिया। लॉकडाउन दौरान लोगों को राशन बाटने के कारण उसके पति के पास पैसे खत्म हो गए तो उसने दुकानों से उधार राशन लेकर बाटा। उसके पति ने जतिंदर सिंह उर्फ लाडी से भी करीब 2.44 लाख रुपये का गेहूं उधार लिया था। इसमें से उसके पति ने करीब 80 हजार रुपये का गेहूं लाडी को लौटा दिया और करीब 1.64 लाख बकाया थे। पैसे नहीं मिलने पर जतिंदर सिंह उर्फ लाडी ने उसके पति के खिलाफ सोशल मीडिया पर दुष्प्रचार करने लगा तथा गलत वीडियो डालकर वायरल करने लगा। इससे उसका पति परेशान था। सोमवार को शाम सात बजे उसकी ननद सिमरनजीत कौर ने फोन करके बताया कि मनजीत फेसबुक पर लाइव होकर ब्यास में छलांग लगा रहा है। ननद ने तुरंत थाना ब्यास को सूचित किया। थाना ब्यास की पुलिस को साथ लेकर पुल के नीचे उसकी तलाश करती रही जहां से उसे मनजीत का कुर्ता-पायजामा, पगड़ी और पटका आदि मिला। थाना ढिलवां के एसआइ हरजिंदर सिंह ने कहा कि पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। चार गोताखोर दरिया ब्यास में व्यापारी को ढूंढने में लगे है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.