Move to Jagran APP

एसएसआइ के खिलाफ लगाया धरना

वाल्मीकि समाज के लोगों ने हरगोबिंद नगर में एएसआइ के खिलाफ धरना लगाया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 27 Feb 2020 02:35 AM (IST)Updated: Thu, 27 Feb 2020 06:07 AM (IST)
एसएसआइ के खिलाफ लगाया धरना
एसएसआइ के खिलाफ लगाया धरना

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : गुरु हरगोबिंद नगर में बुधवार को नाके पर मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों को रोककर पूछताछ करने के दौरान मौके पर मौजूद एएसआइ पर वाल्मीकि समाज के प्रतिनिधि से गलत शब्दावली का प्रयोग करने का आरोप लगाकर वाल्मीकि समाज के लोगों ने गुरु हरगोबिंद नगर में पुलिस के खिलाफ धरना दिया। वाल्मीकि समाज के लोगों ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की एएसआइ को सस्पेंड करने की मांग की।

loksabha election banner

मौके पर पहुंचे डीएसपी सुरिदर चांद ने प्रदर्शनकारियों को शांत करने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं माने और एएसआइ को सस्पेंड करने की मांग पर अड़े रहे। एएसआइ को सस्पेंड करने की सिफारिश किए जाने के बाद धरना खत्म किया गया।

वाल्मीकि समाज एक्शन कमेटी के नेता धर्मवीर सेठी ने बताया कि वाल्मीकि समाज के लोग किसी मामले को लेकर तहसील कांप्लेक्स में एसडीएम को मांग पत्र देने जा रहे थे। गुरु हरगोबिंद नगर में लगे पुलिस नाके के दौरान एएसआइ मनजीत सिंह ने मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों को रोककर मोटरसाइकिल के दस्तावेज संबंधी पूछताछ की। उन्होंने आरोप लगाया कि एएसआइ ने उनके साथ गलत व्यवहार किया। इसी के रोष स्वरुप वाल्मीकि समाज की ओर से सतीश सल्होत्रा, महिदर पाल, कृष्ण कुमार हीरो, मक्खन राम की मौजूदगी में युवको की ओर से रोष धरना दे दिया गया।

नेताओं ने आरोप लगाया कि फगवाड़ा पुलिस नाकों के नाम पर शहरवासियों को परेशान कर रही है। शहर में चोरी व लूट की वारदातें दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है लेकिन पुलिस आरोपितों तक नहीं पहुंच नहीं पहुंच पा रही है।

उधर, एएसआइ मनजीत सिंह ने अपने उपर लगे आरोपों को गलत बताते हुए कहा कि बाइक सवार युवकों ने पुलिस के साथ दु‌र्व्यवहार किया है। इसकी शिकायत पुलिस के उच्चाधिकारियों को दे दी गई है।

मामले को लेकर संपर्क करने पर डीएसएपी सुरिदर चंद ने बताया कि इस घटनाक्रम को लेकर एएसआइ मनजीत सिंह को सस्पेंड करने की सिफारिश की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.