Move to Jagran APP

एसएस जैन सभा रोज जरूरतमंद परिवारों को देगी राशन

कोरोना वायरस के बचाव को लेकर प्रदेश में लगाए गए क‌र्फ्यू व लॉकडाउन ने सबसे ज्यादा जरूरतमंद परिवारों को प्रभावित किया है। क‌र्फ्यू के कारण वह काम पर नहीं जा रहे हैं और बिन काम जेब में पैसा आ नहीं रहा है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 31 Mar 2020 01:43 AM (IST)Updated: Tue, 31 Mar 2020 06:07 AM (IST)
एसएस जैन सभा रोज जरूरतमंद परिवारों को देगी राशन
एसएस जैन सभा रोज जरूरतमंद परिवारों को देगी राशन

अमित ओहरी, फगवाड़ा : कोरोना वायरस के बचाव को लेकर प्रदेश में लगाए गए क‌र्फ्यू व लॉकडाउन ने सबसे ज्यादा जरूरतमंद परिवारों को प्रभावित किया है। क‌र्फ्यू के कारण वह काम पर नहीं जा रहे हैं और बिन काम जेब में पैसा आ नहीं रहा है। ऐसे में उनके सामने दो वक्त की रोटी का संकट पैदा हो गया है। एक टाइम के खाने का किसी तरह से जुगाड़ हो जाता है तो दूसरे की चिंता बनी रहती है। संकट की इस घड़ी में अब ऐसे परिवारों की मदद के लिए फगवाड़ा में शिक्षा का उजाला फैलाने और समाजसेवा के क्षेत्र में बड़ा योगदान देने वाली समाजसेवी संस्था एसएस जैन सभा ने हाथ आगे बढ़ाए हैं। एसएस जैन सभा की ओर से क‌र्फ्यू के दौरान रोज फगवाड़ा के अलग-अलग क्षेत्रों में जाकर जरूरतमंद परिवारों को राशन वितरित किया जाएगा, ताकि कोई भी जरूरतमंद परिवार भूखा, प्यासा न रहे। एसएस जैन सभा के चेयरमैन सुभाष जैन, प्रधान कीमती लाल जैन (चंदन) व लार्ड महावीरा जैन पब्लिक स्कूल के प्रधान उद्योगपति समाजसेवी मोहिदर पाल जैन व रजनीश जैन ने कहा कि फगवाड़ा में ऐसे अनेक जरूरतमंद परिवार है, जोकि मेहनत मजदूरी करके अपने परिवार का पेट पालते हैं। लेकिन क‌र्फ्यू के दौरान काम बंद हो जाने से ऐसे परिवार प्रभावित हो रहे हैं। ऐसे में एसएस जैन सभा के सभी पदाधिकारियों व सदस्यों ने जरूरतमंद परिवारों को राशन व जरूरी सामान उपलब्ध करवाने का बीड़ा उठाया है। उन्होंने कहा कि एसएस जैन सभा रोजाना 50-100 परिवारों को राशन का सामान वितरित करेगी और क‌र्फ्यू के दौरान यह सिलसिला लगातार जारी रहेगा। इस मौके पर कीमती लाल जैन, नरेश जैन, अनुज जैन, दीपक जैन, राकेश जैन, करण जैन, अतुल जैन, गौरव जैन भी उपस्थित थे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.