Move to Jagran APP

शिअद गठबंधन की मर्यादा का रखे ध्यान : अशोक दुग्गल

गत दिवस शिअद ने तेल की कीमतों में बढोतरी तथा पंजाब में राशन घोटाला करने का आरोप लगाकर फगवाड़ा बंगा रोड पर धरना दिया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 08 Jul 2020 08:35 PM (IST)Updated: Wed, 08 Jul 2020 08:35 PM (IST)
शिअद गठबंधन की मर्यादा का रखे ध्यान : अशोक दुग्गल
शिअद गठबंधन की मर्यादा का रखे ध्यान : अशोक दुग्गल

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : गत दिवस शिअद ने तेल की कीमतों में बढोतरी तथा पंजाब में राशन घोटाला करने का आरोप लगाकर फगवाड़ा बंगा रोड पर धरना दिया। इस दौरान कुछ अकाली नेताओं द्वारा केंद्र सरकार को लोगों को लूटने वाली सरकार कहना तथा काग्रेस से मिले होने के आरोप लगाने की बात कहने पर पंजाब भाजयुमो के प्रदेश सचिव अशोक दुग्गल ने कड़ा एतराज जताते हुए कहा कि अकाली नेताओं को गठबंधन की मर्यादा का ख्याल रखना चाहिए और इस प्रकार की बयानबाजी से बचना चाहिए।

prime article banner

उन्होंने कहा कि धरना देना सबका हक है, लेकिन गठबंधन वाली पार्टी के खिलाफ सिर्फ पार्टी प्लेटफार्म पर बातचीत करने की मर्यादा अकाली नेताओं को सीखनी होगी। उन्होंने कहा कि भाजपा एक अनुशासित पार्टी है तथा पार्टी के एक सिपाही होने के नाते यह सहन नहीं किया जा सकता। यदि अकाली नेताओं को केंद्र सरकार देश के लोगों को लूटने वाली सरकार लगती है तो शिअद के नेता जो आए दिन केंद्र सरकार के खिलाफ बयानबाजी करते है उस संबंध में शिअद के प्रधान सुखबीर सिंह बादल से विचार विमर्श करें और केंद्र सरकार में मंत्री बीबी हरसिमरत कौर क्या कर रही है, उन्हें अच्छी सलाह दें। अशोक दुग्गल ने कहा कि वो यह मामला पार्टी हाईकमान के ध्यान में भी लाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.