Move to Jagran APP

सरबजीत कौर धालीवाल ने सुनीं महिलाओं की समस्याएं

विधायक बलविदर सिंह धालीवाल की पत्नी समाज सेविका सररबजीत कौर धालीवाल ने फगवाड़ा के अलग-अलग गौंवों का दोरा किया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 22 Nov 2021 09:11 PM (IST)Updated: Mon, 22 Nov 2021 09:11 PM (IST)
सरबजीत कौर धालीवाल ने सुनीं महिलाओं की समस्याएं
सरबजीत कौर धालीवाल ने सुनीं महिलाओं की समस्याएं

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : विधायक बलविदर सिंह धालीवाल (रिटायर्ड आइएएस) की पत्नी समाज सेविका सरबजीत कौर धालीवाल ने सोमवार को कांशी नगर, चक्क हकीम और खजरूला का दौरा किया तथा गांव में चल रहे विकास के कार्यों की समीक्षा की। उन्होंने गांव की महिलाओं के साथ बैठक कर उन्हें आ रही समस्याओं के बारे में भी जाना तथा महिलाओं की 90 प्रतिशत समस्याओं का समाधान मौके पर ही करवाया दिया गया।

loksabha election banner

सरबजीत कौर ने कहा कि मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की सरकार प्रदेश के गांवों को भी शहरों की तर्ज पर विकसित कर रही है और गांवों के विकास के लिए ग्रांट की कोई कमी नही है। सरबजीत कौर ने कहा कि चन्नी सरकार का मकसद गांव वासियों को भी शहरों जैसी सुविधा मुहैया करवाना है। जिसके लिए पंजाब सरकार लगातार काम कर रही है। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में पंजाब सरकार की ओर से गांवों के विकास के लिए करोड़ों की ग्रांट जारी की जा रही है। जिससे के गांवों में लंबित पड़े विकास के कामों को पूरा किया जा सके। समाजसेविका सरबजीत कौर धालीवाल ने कहा कि उनके पति विधायक बलविदर सिंह धालीवाल के समूचित विकास के लिए लगातार मेहनत कर रहे और जनहित से जुड़ी हर योजनाओं का लाभ फगवाड़ा की जनता को पहुंचाने के लिए प्रयासरत हैं। फगवाड़ा के विकास में किसी भी तरह की कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी जाएगी और फगवाड़ा का कोई भी गांव विकास से अधूरा नहीं रहेगा। इस मौके पर जिला परिषद सदस्य नीशा रानी व मीना रानी भी उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.