Move to Jagran APP

200 जरूरतमंद परिवारों को बांटा राशन

कोरोना आपदा के बीच स्थानीय विधायक बलविंदर सिंह धालीवाल (रिटायर्ड आइएएस) लगातार लोगों की सेवा में हाजिर है और फगवाड़ा हलके में कोई भी जरूरतमंद परिवार भूखा प्यासा न सोए इसके लिए जरूरतमंद परिवारों को समय समय पर राशन की किटें वितरित कर रहे है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 02 Oct 2020 12:27 AM (IST)Updated: Fri, 02 Oct 2020 12:27 AM (IST)
200 जरूरतमंद परिवारों को बांटा राशन
200 जरूरतमंद परिवारों को बांटा राशन

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : कोरोना आपदा के बीच स्थानीय विधायक बलविंदर सिंह धालीवाल (रिटायर्ड आइएएस) लगातार लोगों की सेवा में हाजिर है और फगवाड़ा हलके में कोई भी जरूरतमंद परिवार भूखा प्यासा न सोए इसके लिए जरूरतमंद परिवारों को समय समय पर राशन की किटें वितरित कर रहे है। इसी के तहत वीरवार को विधायक धालीवाल व उनकी पत्‍‌नी समाजसेविका सरबजीत कौर ने वार्ड नंबर 5 में करीब 200 परिवारों को राशन किटें वितरित की। इस दौरान ब्लाक कांग्रेस प्रधान व पूर्व कांग्रेसी पार्षद संजीव बुग्गा भी विशेष तौर पर मौजूद रहे। विधायक बलविंदर सिंह धालीवाल ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह की सरकार कोरोना आपदा संकट के बीच सभी जरूरतमंद परिवारों की आगे बढ़ कर मदद कर रही है।

loksabha election banner

उन्होंनें कहा कि फगवाड़ा हलके में अब तक 50 हजार से ज्यादा राशन किटें वितरित की जा चुकी है और भविष्य में भी किसी भी जरूरतमंद परिवार को राशन सामग्री की कमी नहीं आने दी जाएगी। विधयाक धालीवाल ने कहा कि इस संकट की घड़ी में गरीब परिवारों की मदद करने का काम सराहनीय है। उन्होंने शहर के हर समर्थ व्यक्ति को कोरोना आपदा में प्रभावित हुए लोगों की मदद करने की अपील की। वहीं इस दौरान ब्लाक कांग्रेस प्रधान संजीव बुग्गा ने कहा कि कोरोना आपदा में विधायक धालीवाल और उनके पूरे परिवार ने लोगों की खूब सेवा की है और फगवाड़ा की जनता को हर सुविधा मुहैया करवाई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.