Move to Jagran APP

Punjab Accident: फगवाड़ा-होशियारपुर रोड पर पेड़ से टकराई कार दो की मौके पर मौत, दो घायल

फगवाड़ा-होशियारपुर रोड पर पेड़ से कार टकरा गई। कार में चार लोग सवार थे। दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दो गंभीर रूप से घायल हैं। चारों युवक फोटोग्राफी का काम करते थे। पता चला है कि चारों किसी फंक्शन से लौट रहे थे।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaPublished: Sat, 28 Jan 2023 02:11 PM (IST)Updated: Sat, 28 Jan 2023 02:11 PM (IST)
Punjab Accident: फगवाड़ा-होशियारपुर रोड पर पेड़ से टकराई कार दो की मौके पर मौत, दो घायल
फगवाड़ा-होशियारपुर रोड पर पेड़ से टकराई कार दो की मौके पर मौत, दो घायल

पंजाब, कपूरथला: पंजाब के कपूरथला के तहत आते उपमंडल फगवाड़ा में होशियारपुर को जाते सड़क मार्ग पर शनिवार सुबह हादसा हो गया। होशियारपुर की तरफ से फगवाड़ा आ रही एक कार पेट्रोल पंप के पास बेकाबू होकर के पेड़ से जा टकराई। हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

loksabha election banner

Punjab News: तरनतारन में नशे का टीका लगाने से युवक की मौत, दो बहनों का था भाई

वहीं कार में सवार दो अन्य युवकों की हालत गंभीर बनी हुई है, जिन्हें सिविल अस्पताल फगवाड़ा में भर्ती करवाया गया है। हादसे में मारे गए युवकों की पहचान धरमिंदर निवासी पट्टी रामदासियां (बल्लो) बठिंडा के रूप में हुई है। जबकि एक मृतक की पहचान अभी नहीं हो पाई है। घायलों की पहचान गगन और गुरसेवक के रूप में हुई है।

फोटोग्राफी का काम करते हैं चारों

होशियारपुर रोड पर हादसे की शिकार हुई कार में सवार चारों नौजवान प्रोफेशनल फोटोग्राफी का काम करते थे। पता चला है कि चारों किसी फंक्शन से लौट रहे थे। कार को चला रहे युवक की गाड़ी चलाते समय अचानक आंख लग गई जिसकी वजह से यह हादसा हुआ। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार काफी स्पीड में थी और तेज गति के साथ पेड़ के साथ टकराई।

मशक्कत के बाद गाड़ी से बाहर निकाले

चारों युवक बठिंडा और बरनाला के रहने वाले बताए जा रहे हैं। तेज गति से कार पेड़ से टकराने के बाद पूरी तरह से पिचक गई। कार में सवार युवक कार में ही फंस गए। जिन्हें स्थानीय लोगों और आने-जाने वाले वाहन चालकों ने भारी मशक्कत के बाद कार से बाहर निकाल।

Punjab: सर्किट ब्रेकर फेल, अस्पताल में बिजली गुल; इमरजेंसी के मरीज कपूरथला रेफर

लोगों ने लोहे की रॉड की मदद से कार को सीधा कर चारों को बाहर निकाला। इनमें से दो की मौत हो चुकी थी। जबकि दो की सांसे चल रही थीं। जिन्हें तुरंत प्रभाव से सिविल अस्पताल फगवाड़ा में पहुंचाया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.