Move to Jagran APP

प्रदेश में कानून व्यवस्था का बुरा हाल : सोम प्रकाश

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद कानून व्यवस्था का बुरा हाल हो गया है

By JagranEdited By: Published: Fri, 22 Jun 2018 09:21 PM (IST)Updated: Fri, 22 Jun 2018 09:21 PM (IST)
प्रदेश में कानून व्यवस्था का बुरा हाल : सोम प्रकाश
प्रदेश में कानून व्यवस्था का बुरा हाल : सोम प्रकाश

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद कानून व्यवस्था का बुरा हाल हो गया है, पंजाब में सरकार नहीं, बल्कि जंगल राज चल रहा है। इसमें कोई भी सुरक्षित नहीं है। यह बात पूर्व की अकाली भाजपा सरकार में निकाय विभाग के सीपीएस रहे व स्थानीय भाजपा विधायक सोम प्रकाश ने पत्रकारों के साथ बातचीत में कहीं। विधायक सोम प्रकाश ने रोपड़ से आम आदमी के विधायक अमरजीत संदोआ पर कातिलाना हमले की कड़े शब्दों में निंदा की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार में विधायक ही सुरक्षित नहीं है तो सरकार को नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए। उन्होंने कहा कि स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू इस घटना को लेकर सिर्फ बयानबाजी कर रहे हैं। प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद लोग त्राहि त्राहि करने लगे हैं। प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में आए दिन गुंडागर्दी की बड़ी बड़ी वारदातें हो रही है, लेकिन सरकार चुप्पी साधे बैठी है। उन्होंने कहा कि विधायक अमरजीत संदोआ पर हमले से पहले जंगलात विभाग के अधिकारियों पर भी कातिलाना हमला हुआ। ऐसे लगता है कि रेत बजरी के ठेकेदारों को किसी का डर नहीं है, वे कांग्रेसी नेताओं की शह पर कुछ भी कर सकते है। सोम प्रकाश ने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को इस तरफ ध्यान देना चाहिए व आरोपितों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए। विधायक ने कहा कि अवैध खनन में शामिल कांग्रेसी विधायकों के खिलाफ भी सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने मामले को लेकर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह को पत्र भी लिखा है।

loksabha election banner

अवैध इमारतों को लेकर की जा रही कार्रवाई पक्षपात पूर्ण

जालंधर में अवैध बिल्डिंगों को गिराने, विधायक सुशील रिंकू के क्षेत्र को विशेष तौर पर निशाना बनाने व विधायक रिंकू के खिलाफ नवजोत सिंह सिद्धू की ओर से बोले जाने की भाजपा विधायक सोम प्रकाश ने कड़े शब्दों में निंदा की है। उन्होंने आरोप लगाया कि नवजोत सिंह सिद्धू ने जानबूझ कर कमजोर वर्ग के क्षेत्रों व अनुसूचित जाति से संबंधित विधायक को निशाना बनाया है। अगर सिद्धू वास्तव में ईमानदारी से काम करना चाहते है तो वे सबसे पहले अमृतसर की नाजायज बिल्डिंगों की ओर ध्यान दें। अमृतसर में बनी नाजायज बिल्डिंगे पूरी तरह नवजोत सिंह सिद्धू के ध्यान में है, लेकिन वे जानबूझकर इन बिल्डिंगों के खिलाफ कार्रवाई करने की हिम्मत नहीं कर रहे। उन्होंने आरोप लगाया कि बहुत सारे नाजायज बिल्डिंगों के मालिकों को नवजोत सिंह सिद्धू के परिवार का आशीर्वाद प्राप्त है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.