Move to Jagran APP

ओप्पो ने लांच किया माडल रेनो 5 प्रो

फगवाड़ा में ओप्पो ने मार्केट में अपना नया स्मार्टफोन लांच किया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 18 Jan 2021 11:59 PM (IST)Updated: Mon, 18 Jan 2021 11:59 PM (IST)
ओप्पो ने लांच किया माडल रेनो 5 प्रो
ओप्पो ने लांच किया माडल रेनो 5 प्रो

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा :

loksabha election banner

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो ने मार्केट में अपना नया स्मार्टफोन ओप्पो रेनो 5 प्रो लांच कर दिया है। अगर आप कोई नया 5जी स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आप इस स्मार्टफोन पर नजर डाल सकते हैं। भारतीय बाजार में चीनी कंपनी ने नए रेनो 5 प्रो 5जी के साथ देश के मिड-रेंज 5 जी मार्केट में प्रवेश किया है। उम्मीद है कि भारत में 5जी सेलुलर कनेक्टिविटी इस साल के आखिर तक आ सकती है। जिसको देखते हुए ओप्पो कंपनी भारत में तेजी के साथ 5 जी स्मार्टफोन लाने का प्रयास कर रही हैं। इसे लेकर ओप्पो मोबाइल कंपनी के फगवाड़ा के डिस्ट्रीब्यूटर नाईमा इंटरप्राइजिज के एमडी नितिन गुप्ता नन्नू की ओर से स्थानीय होटल आशीष कांटीनेटल में समारोह का आयोजन किया गया। समारोह में मोबाइल एसोसिएशन के प्रधान सुनील मदान अपने मोबाइल एसोसिएशन के पदाधिकारी व फगवाड़ा में मोबाइल बेचने का कारोबार करने वाले बड़ी संख्या में दुकानदार शामिल हुए। नाईमा इंटरप्राईजिज के मालिक नितिन गुप्ता नन्नू व मोबाइल एसोसिएशन के प्रधान सुनील मदान ने ओप्पो मोबाइल कंपनी के नए मोबाइल माडल स्मार्टफोन ओप्पो रेनो 5 प्रो लांच किया।

इस दौरान नितिन गुप्ता नन्नू ने कार्यक्रम में शामिल हुए सभी मोबाइल रिटेलरों को ओप्पो के नए तकनीकी फीर्चर से अवगत करवाया। इस अवसर पर मोबाइल एसोसिएशन के समूह सदस्य उपस्थित थे।

नितिन गुप्ता नन्नू ने बताई 5जी स्मार्टफोन की खासियत और फीचर्स

नाईमा इंटरप्राइजिज के मालिक नितिन गुप्ता नन्नू ने बताया कि ओप्पो रेनो 5 प्रो स्पेशिफिकेशन के मामले में काफी अलग है। ओप्पो रेनो 5 प्रो में सबसे पहली बात की जाए तो इसमें मीडियाटेक डीमेनसिटी 1000+ प्रोसेसर दिया गया है जो इसे पावर देता है। स्पेशिफिकेशन की बात की जाए तो ओप्पो रेनो 5 प्रो के अंदर डीमेनसिटी 1000+ प्रोसेसर दिया गया है। इस प्रोसेर के साथ फोन से बेहतर फोटो और वीडियो क्लिक की जा सकती हैं। इसकी मदद से पावर सेविंग भी पहले के मुकाबले ज्यादा हो सकती है। हाल ही में मीडियाटेक ने देश में इस प्रोसेसर को लांच करने की घोषणा की है, और इस फोन के साथ डेब्यू किया गया है। आस्पेक्ट रेशियो 20: 9 है। नितिन गुप्ता ने बताया कि इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले के टाप पर बाएं कोने पर एक पंच-होल है। इसके साथ ही डिस्प्ले में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। कैमरा सेटअप की बात करें तो रियर में 64 मेगापिक्सल का मैन कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा और मैक्रोज और डेप्थ-सेंसिंग के लिए दो 2 मेगापिक्सल कैमरा है। वहीं फ्रंट की बात करें तो रेनो 5 प्रो 5 जी में 32 मेगापिक्स्ल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 12जीबी रैम दी गई है। ओप्पो रेनो 5 प्रो 5 जी एंड्राइड 11 बेस्ड कलरओएस 11 पर चलता है। स्मार्टफोन में 4350 एमएएच की बैटरी दी गई है। 320 डिग्री सराउंड एंटीना दिया गया है, जिससे तेजी के साथ इंटरनेट स्पीड का आनंद लिया जा सकता है। इस फोन से महज 11 सेकंड में एक जीबी तक की मूवी को रिकॉर्ड किया जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.