Move to Jagran APP

ओंकार नगर के फाइनांसर ने जहरीला पदार्थ निगला, मौत

फगवाड़ा के ओंकार नगर क्षेत्र में रहने वाले एक फाइनांसर ने जहरीला पदार्थ निगल लिया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 23 Sep 2019 02:13 AM (IST)Updated: Mon, 23 Sep 2019 02:13 AM (IST)
ओंकार नगर के फाइनांसर ने जहरीला पदार्थ निगला, मौत
ओंकार नगर के फाइनांसर ने जहरीला पदार्थ निगला, मौत

संवाद सूत्र, फगवाड़ा : फगवाड़ा के ओंकार नगर क्षेत्र में रहने वाले एक फाइनांसर ने रहस्यमय परिस्थितियों में जहरीला पदार्थ निगल लिया। इसके बाद उपचार के दौरान फाइनांसर की मौत हो गई। मृतक फाइनांसर की पहचान अशोक कुमार 52 पुत्र हरिदत्त निवासी ओंकार नगर फगवाड़ा के रुप में हुई है।

loksabha election banner

मामले को लेकर पुलिस ने मृतक अशोक कुमार के बेटे अमित जोशी के बयानों पर शहर के करीब दस लोगों पर केस दर्ज किया है। केस में नामजद किए गए आरोपितों में किरण नांरग, बलवंत सिंह, प्रदीप कुमार, नरेश मान, आशु, पवन कुमार, अनीता, विनोद कुमार, गुडडू व प्रेम चंद सभी निवासी फगवाड़ा शामिल हैं।

मृतक फाइनांसर के बेटे अमित का आरोप है कि उसके पिता को उक्त आरोपितों ने आत्महत्या करने के लिए मजबूर किया है। अमित का आरोप है कि उसके पिता की मौत के बाद उसे अपने पिता की एक्टिवा से मिले कागजों में उसके पिता ने अपनी मौत के लिए उक्त आरोपितों को जिम्मेदार ठहराया है। पुलिस ने आरोपितों पर केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.