Move to Jagran APP

नितिन गडकरी 25 को करेंगे एलीवेटेड ओवरब्रिज का शिलान्यास : सांपला

केंद्रीय राज्य मंत्री और लोकसभा हलका होशियारपुर से सांसद विजय सांपला ने कहा कि फगवाड़ा के नेशनल हाईवे पर गोल चौक के पास लंबे समय से रुके एलीवेटेड ओवरब्रिज का निर्माण कार्य अब जल्द शुरू होने की प्रबल संभावना है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 14 Feb 2019 09:18 PM (IST)Updated: Thu, 14 Feb 2019 09:18 PM (IST)
नितिन गडकरी 25 को करेंगे एलीवेटेड ओवरब्रिज का शिलान्यास : सांपला
नितिन गडकरी 25 को करेंगे एलीवेटेड ओवरब्रिज का शिलान्यास : सांपला

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : केंद्रीय राज्य मंत्री और लोकसभा हलका होशियारपुर से सांसद विजय सांपला ने कहा कि फगवाड़ा के नेशनल हाईवे पर गोल चौक के पास लंबे समय से रुके एलीवेटेड ओवरब्रिज का निर्माण कार्य अब जल्द शुरू होने की प्रबल संभावना है। 25 फरवरी को केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी फगवाड़ा आ रहे हैं। इस दौरान वे एलीवेटिड ओवरब्रिज के निर्माण कार्य का शिलान्यास रखेंगे। सांपला ने कहा कि वह इस ओवरब्रिज का निर्माण कार्य शुरू करने और इसे जल्द से जल्द पूरा करने के लिए प्रयास कर रहे हैं।

loksabha election banner

पत्रकारों के साथ बातचीत में सांपला ने कहा कि फगवाड़ावासियों की गोल चौक ओवरब्रिज को एलीवेटेड बनाने की मांग थी, ताकि शहर दो भागों में न बंटे, फगवाड़ा वासियों की इस मांग को केंद्र सरकार के समक्ष रखा गया, जिसके बाद एलीवेटेड ओवरब्रिज को मंजूर मिल गई। उन्होंने बताया कि 365 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाले इस एलीवेटिड ओवरब्रिज का निर्माण कार्य अब जल्द शुरू होने जा रहा है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार देश के हर लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत विधानसभा क्षेत्रों का सर्वागीण विकास करवाने के लिए वचनबद्ध है। पीएम का हमेशा प्रयास रहा है कि लोगों को हर बुनियादी सुविधा दी जाए, वहीं जनहित में बढि़या से बढि़या योजनाएं चलाई जाए, जिस पर मोदी सरकार पूरी तरह से खरी उतरी है। सांपला ने कहा कि उन्होंने हमेशा अपने हलके के लोगों की हर समस्या का समाधान करने का प्रयास किया है व इसे आगे भी जारी रखेंगे। उन्होंने कहा कि जैसे ही एलीवेटिड ओवरब्रिज का निर्माण कार्य शुरू हो जाएगा, उनका प्रयास रहेगा कि इसे जल्द से जल्द पूरा किया जाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.