जागरण संवाददाता, कपूरथला : सीबीएसई द्वारा बुधवार को दसवीं कक्षा के घोषित परिणामों में आनंद पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल कपूरथला का परिणाम शानदार रहा है। छात्र मनन कुमार ने 97 प्रतिशत अंक हासिल कर स्कूल में पहला स्थान हासिल किया है। स्कूल का परिणाम शत प्रतिशत रहा।

प्रिंसिपल अरविंदर सिंह सेखों एवं समूचे स्टाफ एवं विद्यार्थियों को बधाई दी। स्कूल में प्रथम स्थान हासिल करने वाले मनन ने मैथ में 100 में से 100 और इनफार्मेशन टेक्नालॉजी में 100 में से 100 फीसद अंक हासिल कर जिले में अपना नाम चमकाया है। इसके अलावा अर्शदीप सिंह ने भी गणित में 100 में से 100 अंक लिया है। सचलीन कौर ने 93 प्रतिशत अंक पाए हैं।

उधर सिमरनजीत कौर ने 92 प्रतिशत अंक, हरलीन कौर ने 90 फीसदी और अर्शदीप सिंह ने 90 प्रतिशत अंक लेकर स्कूल का नाम चमकाया है। स्कूल की चेयरपरसन वरिदर कुमारी आनंद और डायरेक्टर रुचि आनंद ने स्कूल के बच्चों और समूह स्टाफ को बधाई दी। प्रिंसिपल डॉ. अरविदर सिंह सेखों और वाइस प्रिंसिपल डॉ. दीपक अरोड़ा ने इन शानदार नतीजों का श्रेय स्कूल स्टाफ के कठिन परिश्रम को दिया। मैनेजिग डायरेक्टर विक्रम आनंद बच्चों को शुभकामनाएं दी। इस मौके पर सुरंजना, मोनिका, रेणू महाजन, अनीता शर्मा, अनिल, अलका, प्रितपाल सिंह, दीपावली, अमृतपाल सिंह, रमण कुमार आदि उपस्थित थे।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!