Move to Jagran APP

फर्जी आइडी-प्रूफ से करवाता था मनी ट्रांसफर, काबू

संवाद सहयोगी फगवाड़ा लोगों के दस्तावेजों का गलत प्रयोग कर जाली हस्ताक्षर करके विदेश से

By JagranEdited By: Published: Thu, 18 Apr 2019 06:41 PM (IST)Updated: Thu, 18 Apr 2019 06:41 PM (IST)
फर्जी आइडी-प्रूफ से करवाता था मनी ट्रांसफर, काबू
फर्जी आइडी-प्रूफ से करवाता था मनी ट्रांसफर, काबू

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : लोगों के दस्तावेजों का गलत प्रयोग कर जाली हस्ताक्षर करके विदेश से पैसे मंगवाने के आरोप में थाना सिटी पुलिस ने एक युवक के खिलाफ केस दर्ज कर काबू किया है। आरोपित युवक की पहचान गुरसिमरन सिंह पुत्र कमलप्रीत सिंह वासी मोहल्ला डडल फगवाड़ा के रूप में हुई है। पुलिस आरोपित से सख्ती से पूछताछ कर रही है।

loksabha election banner

फगवाड़ा पुलिस के इंचार्ज एसपी मनदीप सिंह ने बताया कि थाना सिटी पुलिस को मुखबिर खास ने सूचना दी कि स्थानीय पलाही गेट चौंक पर अनमोल इंटरप्राइजिज के नाम पर आरोपित गुरसिमरन सिंह मनीग्राम व वेस्टर्न यूनियन की दुकान चलाता है। इसके अलावा वे फोटोस्टेट का काम भी करता है। एसपी मनदीप सिंह के मुताबिक आरोपित गुरसिमरन सिंह के पास कोई भी व्यक्ति अपना आधार कार्ड, राशन कार्ड, वोटर या फिर अन्य दस्तावेजों की फोटो स्टेट करवाने आता था तो वे लोगों के दस्तावेजों की अधिक कापियां कर लेता था। बाद में इसका गलत प्रयोग कर उन दस्तावेजों पर जाली साइन करके विदेश से पैसे मंगवाकर आगे असामाजिक तत्वों को पैसे बांटता है व मोटी कमीशन लेता है। एसपी ने कहा कि पुलिस ने आरोपित के खिलाफ धोखाधड़ी व जालसाजी की धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। एसपी ने बताया कि मामले को लेकर आरोपित से पूछताछ की जा रही है। इस दौरान और भी खुलासे होने की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.