संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : एसएस जैन सभा (रजि.) फगवाड़ा के चुनावों को लेकर जैन स्थानक कटैहरा चौक में पदाधिकारियों व सदस्यों की बैठक का आयोजन किया गया। श्री महावीर जैन माडल हाई स्कूल माडल टाउन के प्रधान जाने माने समाज सेवी सतीश जैन को इलेक्शन कमिश्नर नियुक्त किया गया। बैठक के दौरान समाज सेवी सतीश जैन ने बताया कि सुभाष जैन को सर्वसम्मति से दो साल के लिए एसएस जैन सभा का चेयरमैन बनाया गया, जबकि कीमती लाल जैन (चंदन) को फिर से प्रधान पद की जिम्मेवारी दी गई है। इसके अलावा रजनीश जैन को महासचिव, दविंदर जैन को उपाध्यक्ष, अनुज जैन को संयुक्त सचिव और नरेश जैन को कोषाध्यक्ष चुना गया है। सतीश जैन ने बताया कि एसएस जैन सभा की पूरी टीम सर्व सम्मति के साथ चुनी गई है। इस अवसर पर लार्ड महावीरा जैन पब्लिक स्कूल के प्रधान महिंदर पाल जैन, अजय जैन, सुभाष चंद्र जैन, श्री महावीर जैन माडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल के प्रधान कीमती लाल जैन, दिनेश जैन, ओम प्रकाश जैन, रवि जैन, सुधीर जैन, भूपिंदर जैन, रमेश जैन, दीपक जैन, यशपाल जैन, अतुल जैन, रोहित जैन सहित जैन सभा के सदस्य उपस्थित थे।

शिक्षण संस्थानों की टीमें भी जल्द चुनी जाएगी : जैन

एसएस जैन सभा के नवनियुक्त चेयरमैन सुभाष जैन, प्रधान कीमती लाल जैन (चंदन) ने कहा कि एसएस जैन सभा के अंतर्गत चलने वाले शिक्षण संस्थानों की नई टीमों का भी जल्द सर्व सम्मति से चयन कर लिया जाएगा, ताकि शिक्षण संस्थानों का काम पूर्व की तरह ही सफलतापूर्वक चलता रहे।

शिक्षा, स्वास्थ्य, खेल व समाज सेवा में एसएस जैन सभा का बड़ा योगदान

एसएस जैन सभा के चेयरमैन सुभाष जैन, प्रधान कीमती लाल जैन, महासचिव रजनीश जैन, उपाध्यक्ष दविंदर जैन, कोषाध्यक्ष नरेश जैन व संयुक्त सचिव अनुज जैन ने कहा कि एसएस जैन सभा हर बच्चे को शिक्षित बनाने के मकसद से पूरी तरह से प्रयासरत है, इसके तहत एसएस जैन सभा के अंतर्गत चलने वाले शिक्षण संस्थानों में छात्रों को उच्च क्वालिटी की शिक्षण सुविधाएं दी जा रही है, वहीं खेलों को भी बढ़ावा दिया जा रहा है, इसके अलावा एसएस जैन सभा की ओर से पूज मेघ ऋृषि चेरीटेबल डिस्पेंसरी के माध्यम से स्वास्थ्य के क्षेत्र में लोगों की सेवा की जा रही है व हर माह जरूरतमंद परिवारों को राशन वितरित किया जा रहा है और स्थानीय मोती बाजार में चलाई जा रही सांझी रसोई के मार्फत मात्र 10 रूपए में लोगों को भर पेट खाने की सुविधा दी जा रही है। उन्होंने कहा कि भविष्य में भी एसएस जैन सभा समाज सेवा के क्षेत्र में सदैव अग्रिम रहेगी।

Posted By: Jagran