Move to Jagran APP

नशा तस्करी व दड़ा संट्टा चलाने वाले गिरोह का सरगना काबू

सीआईए स्टाफ कपूरथला की पुलिस ने कपूरथला शहर व आसपास के क्षेत्रो में लंबे समय से ड्रग बिक्री तथा दडे सटे के कारोबार को चलाने वाले एक बडे गैंग का पदरफाश करते हुए गैंग के सरगना को एक लग्जरी गाड़ी, 69500 रुपए की नगदी तथा भारी मात्रा में नशीले इंजैकशन के साथ गिरफतार किया है। आरोपी के खिलाफ विभिन्न थाना क्षेत्रो में हत्या, ड्रग व दडे सटे से संबंधित 11

By JagranEdited By: Published: Thu, 18 Oct 2018 09:45 PM (IST)Updated: Thu, 18 Oct 2018 09:45 PM (IST)
नशा तस्करी व दड़ा संट्टा चलाने वाले गिरोह का सरगना काबू
नशा तस्करी व दड़ा संट्टा चलाने वाले गिरोह का सरगना काबू

संवाद सहयोगी, कपूरथला : सीआइए स्टाफ कपूरथला की पुलिस ने कपूरथला व आसपास के क्षेत्रों में लंबे समय से नशा तस्करी व दड़ा सट्टा के कारोबार को चलाने वाले एक बड़े गैंग का पर्दाफाश करते हुए गैंग के सरगना को एक लग्जरी गाड़ी, 69500 रुपये की नगदी तथा भारी मात्रा में प्रतिबंधित इंजेक्शन के साथ काबू किया है। आरोपित के खिलाफ विभिन्न थानाों में हत्या, ड्रग व दड़ा सट्टा से संबंधित 11 मामले दर्ज हैं।

loksabha election banner

सीआइए स्टाफ कपूरथला में एसपीडी सतनाम ¨सह ने बताया कि सीआइए स्टाफ कपूरथला के इंचार्ज सु¨रदर चांद ने पुलिस टीम के साथ सुभानपुर मार्ग पर पडते गांव पहाडीपुर के नजदीक नाकाबंदी की हुई थी। इस दौरान जब पुलिस टीम ने एक करेटा कार नंबर पीबी 09 एजी 7700 को रुकने का इशारा किया तो चालक ने भागने की कोशिश की। इसी दौरान गाड़ी का टायर खेत में फंस गया तथा गाड़ी में बैठे युवक ने हाथ में पकडे़ लिफाफे को फैंक कर भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी को काबू कर लिया। पूछताछ के दौरान युवक ने अपना नाम राकेश कुमार उर्फ केशा पुत्र कृष्ण लाल निवासी मोहल्ला नरोत्तम नगर कपूरथला बताया। तलाशी के दौरान उससे 50 प्रतिबंधित टीके, 69500 रुपए की भारतीय करंसी, नकली गहने, 2 मोबाइल फोन तथा करीब 15 लाख रुपए मूल्य की नई करेटा गाड़ी बरामद हुई। आरोपी ने खुलासा किया कि वह लंबे समय से नशा बेचने का कारोबार करता है तथा वह कपूरथला में दड़ा सट्टा चलाने का धंधा कर रहा है। उसके साथ दड़ा संट्टा व जुआ के धंधे में शहर से संबंधित बड़ी तादाद में लोग जुडे़ हुए हैं। आरोपित के बड़े गैंगस्टरों के साथ संपर्क हैं जिनकी मदद से वह जुआ व दड़ा सटा कारोबार को चला रहा था। उसने नशा व दड़ा सट्टा की कमाई गई रकम से 15 लाख रुपए मूल्य की करेटा गाड़ी खरीदी है। एसपीडी ने बताया कि आरोपित ने पूछताछ के दौरान कई सनसनीखेज खुलासे किए हैं। इस मौके पर डीएसपी डी मनप्रीत ¨सह ढिल्लों, डीएसपी सब डिवीजन कपूरथला सर्बजीत ¨सह बाहिया, सीआइए स्टाफ कपूरथला के इंचार्ज सु¨रदर चांद तथा थाना कोतवाली के एसएचओ हरगुरदेव ¨सह भी उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.