Move to Jagran APP

मंगा रोडा में सीवरेज डालने के दौरान ग्रेनेड बरामद

नजदीकी गांव मंगारोडा उस समय सनसनी फैल गई जब गांव सीवरेज बिछाने के दौरान की गई खुदाई में एक शक्तिशाली ग्रनेड बरामद हुआ। मौके पर पहुंचे एसपीडी के नेतृत्व में पुलिस टीमो ने पूरे क्षेत्र में घेराबंदी कर उक्त स्थान को लोगो से खाली करवा लिया। जिस के दौरान पीएपी जालंधर से आई विशेष बंब डिसपोजल टीम ने बरामद बरामद ग्रनेड को निष्क्रिय कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 23 Feb 2019 09:43 PM (IST)Updated: Sat, 23 Feb 2019 09:43 PM (IST)
मंगा रोडा में सीवरेज डालने के दौरान ग्रेनेड बरामद
मंगा रोडा में सीवरेज डालने के दौरान ग्रेनेड बरामद

संवाद सहयोगी, कपूरथला : नजदीकी गांव मंगा रोडा सीवरेज डालने के दौरान की गई खुदाई में एक शक्तिशाली ग्रनेड बरामद किया गया। मौके पर पहुंचे एसपी (डी) के नेतृत्व में पुलिसकर्मियों ने पूरे क्षेत्र में घेराबंदी कर उक्त स्थान को लोगों से खाली करवा लिया। इसके उपरांत पीएपी जालंधर से आई विशेष बम डिस्पोजल टीम ने ग्रनेड को निष्क्रिय कर दिया।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार थाना सदर कपूरथला के तहत आते गांव मंगारोडा में नया सीवरेज डालने का काम चल रहा था तथामजदूर की जमीन की खुदाई कर रहे थे। इसी दौरान मजदूरों की नजर ग्रेनेड पर पड़ी। घटना की सूचना मिलते ही एसपीडी हरप्रीत ¨सह मंडेर के नेतृत्व में एक विशेष टीम जिसमें डीएसपी सब डिवीजन सर्बजीत ¨सह बाहिया तथा एसएचओ सदर गुरदयाल ¨सह भी शामिल थे, ने मौके पर पहुंच कर जांच की तो बम नुमा वस्तु एचसी 36 क्वालिटी का ग्रनेड निकला। पुलिस टीम ने पूरे क्षेत्र को सील कर लोगों को हटा दिया तथा ग्रनेड को निष्क्रिय करने के लिए पीएपी जालंधर में तैनात बम डिस्पोजल टीम को सूचना दी।

शनिवार की दोपहर जालंधर से पहुंची टीम ने ग्रनेड को निष्क्रिय कर दिया। इस पूरे घटनाक्रम को लेकर थाना सदर कपूरथला की पुलिस ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वहीं जांच में जुटी पुलिस टीम का मानना है कि इस शक्तिशाली ग्रनेड को आतंकवाद के दौरान जमीन के नीचे दबाया दिया होगा। जिले में ग्रनेड बरामद होने की यह विगत 15 दिनों में दूसरी घटना है। इस से पहले गांव भंडाल बेट में भी नाले की सफाई के दौरान एक ग्रेनेड मिला था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.