Move to Jagran APP

तबेले में लगाई आग, तीन बछड़ी व एक गाय झुलसी

थाना सदर में पडते गांव जोगी ओजला में रंजिश के चलते मंगलवार की सुबह तडकसार तबेले में बंधी एक गाय और तीन बछडियों को पैट्रोल डाल कर आग लगा दी गई। जिससे एक बछडी की मौत और दो बछडिया और एक गाय बुरी तरह झुलस गई। जिन्हें उपचार के लिए पशु अस्पताल में लाया गया। जहा दोनो बछडिया और एक गाय जिदगी और मौत से लड रही है। इसकी जैसे ही

By JagranEdited By: Published: Tue, 12 Mar 2019 09:29 PM (IST)Updated: Tue, 12 Mar 2019 09:29 PM (IST)
तबेले में लगाई आग, तीन बछड़ी व एक गाय झुलसी
तबेले में लगाई आग, तीन बछड़ी व एक गाय झुलसी

संवाद सहयोगी, कपूरथला : थाना सदर में पड़ते गांव जोगी औजला में रंजिश के चलते गांव के ही एक व्यक्ति ने मंगलवार को तड़के सुबह तबेले में पेट्रोल डालकर आग लगा दी। आग से झुलसकर एक बछड़ी की मौत हो गई। दो बछड़ी व एक गाय गंभीर रूप से झुलस गई जिसका पशु अस्पताल में उपचार किया जा रहा है। घटना की जानकारी मिलने पर थाना सदर की पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच की। पुलिस ने एक व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। बलबीर सिंह पुत्र जीवन सिंह निवासी गांव औजला जोगी कपूरथला ने बताया कि रात को वह अपने तबेले में बंधी गायों को चारा देकर लगभग दस बजे के करीब अपने पास ही स्थित घर आ गया। मंगलवार तड़के सुबह तीन बजे उसके चाचा के लड़के ने बछड़ों व गाय को आग से झुलसते हुए देखा व घर आकर घटना की जानकारी दी। जब वह तबेले में जाकर देखा तो तीन बछड़ी व एक गाय गंभीर रूप से झुलस गई थी। एक गाय की मौत पर ही मौत हो गई। बलवीर ने बताया कि घटना की वजह से उसका लाखों का नुकसान हो गया। गांव के लोगों की मदद के साथ आग पर काबू पाया गया।

loksabha election banner

बजरंग दल ने आरोपितों पर कड़ी कार्रवाई करने की उठाई मांग

जैसे ही इस संबंधी बजरंग दल के जिला प्रधान जीवन प्रकाश वालिया को भनक लगी तो वह अपने अन्य कार्यकर्ताओं के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटना की पुरजोर शब्दों में निदा की। मामले को लेकर थाना सदर की पुलिस को आरोपी के खिलाफ जल्द से जल्द मामला दर्ज करने व आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की। थाना सदर की पुलिस के एसएचओ ने इस मामले को लेकर एएसआई बलविन्द्र सिंह को मौके पर भेजा। तबेले के मालिक बलवीर सिंह के बयान के आधार पर जैल सिंह पुत्र प्रीतम सिह निवासी औजला जोगी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया।

एएसआइ बलविन्द्र सिंह ने बताया कि बलवीर सिंह की जनवरी माह में अपने गांव के जैल सिंह के साथ मामूली तकरार को लेकर झगड़ा हुआ था। जिस पर बलबीर सिंह का कहना है कि जैल सिंह ने ही जानबूझ कर उसके तबेले में आग लगाई है। थाना सिटी के एसएचओ गुरदयाल सिंह ने बताया कि जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.