Move to Jagran APP

150 पेटी शराब बरामद, कांग्रेस नेता के बेटे सहित चार पर केस

संवाद सहयोगी, कपूरथला : थाना सिटी पुलिस ने सूचना के आधार पर भारी मात्रा में पुलिस कर्मियों क

By JagranEdited By: Published: Sun, 15 Jul 2018 10:01 PM (IST)Updated: Sun, 15 Jul 2018 10:01 PM (IST)
150 पेटी शराब बरामद, कांग्रेस नेता के बेटे सहित चार पर केस
150 पेटी शराब बरामद, कांग्रेस नेता के बेटे सहित चार पर केस

संवाद सहयोगी, कपूरथला : थाना सिटी पुलिस ने सूचना के आधार पर भारी मात्रा में पुलिस कर्मियों के साथ मोहल्ला महिताबगढ में एक कोठी में छापेमारी कर छोटा हाथी में रखी 150 पेटी बरामद की। पुलिस छोटा हाथी को थाने में लेकर आई व कांग्रेस नेता व पूर्व पार्षद के बेटे सहित चार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। नवनियुक्त डीएसपी सब डिवीजन सरबजीत ¨सह ने थाना सिटी में कांफ्रेस के दौरान जानकारी देते हुए कहा कि सोमवार दोपहर पुलिस को फोन पर सूचना मिली कि यदि महिताबगढ़ स्थित कोठी में छापेमारी की जाए तो भारी मात्रा मे शराब बरामद की जा सकती है। थाना सिटी के एसएचओ गबर ¨सह व पीसीआर इंचार्ज भुपिन्द्र ¨सह की अगुआई में पुलिस कर्मचारियों ने महिताबगढ़ में बनी कोठी में छापेमारी की तो वहां पर टाटा आइस छोटा हाथी में रखी 150 पेटी शराब बरामद की गई। उल्लेखनीय है कि छोटा हाथी के पीबी 08 सीएफ 9139 तथा पीछे पीबी 09 एक्स 1848 लिखा हुआ था। इस मामले को लेकर पुलिस ने पूर्व कांग्रेस नेता व पूर्व पार्षद ठाकुर दास गिल का पुत्र अमरजीत गिल व उसके अन्य तीन साथी केशा, मोगली व हैपी तीनों निवासी महिताबगढ़ के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी के छापामारी शुरू कर दी है। डीएसपी सब डिवीजन ने बताया की जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

loksabha election banner

नशामुक्ति मुहिम को सफल बनाया जाएगा : डीएसपी

डीएसपी सरबजीत ¨सह ने बताया मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्द्र ¨सह की ओर से नशे के खिलाफ शुरू की गई मुहिम को सफल बनाने के लिए किसी भी नशा तस्कर को किसी भी शिफारिश पर छोड़ा नही जाएगा। शहर निवासियों व अगर किसी नशा तस्कर के बारे में जानकारी मिलती है तो वह हमें सूचना 97792 00026 या नजदीकी थाने में दें व उसका नाम गुप्त रखा जाएगा।

यदि नशा तस्करों के खिलाफ जनता सहयोग करेगी तो नशे को जड़ से खत्म कर दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.