Move to Jagran APP

ऑटो रिक्शा चालक की बेटी जसलीन जिले में रही टॉपर

संवाद सहयोगी फगवाड़ा पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड की ओर से घोषित किए गए दसवीं के परीक्षा परि

By JagranEdited By: Published: Wed, 08 May 2019 07:43 PM (IST)Updated: Wed, 08 May 2019 07:43 PM (IST)
ऑटो रिक्शा चालक की बेटी जसलीन जिले में रही टॉपर
ऑटो रिक्शा चालक की बेटी जसलीन जिले में रही टॉपर

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड की ओर से घोषित किए गए दसवीं के परीक्षा परिणामों में फगवाड़ा के हदियाबाद इलाके में स्थित एसडी पुत्री पाठशाला (ग‌र्ल्स सीनियर सेकेंडरी स्कूल) की लड़कियों ने बाजी मारी है। एसडी पुत्री पाठशाला स्कूल की छात्रा जसलीन धवन ने 98.92 प्रतिशत अंकों के साथ पंजाब की मेरिट लिस्ट में छठा स्थान हासिल किया है, वहीं जसलीन जिला कपूरथला में टॉपर रही है। इसके अलावा इसी स्कूल की प्रभजोत कौर ने 97.38 प्रतिशत अंक लेकर पंजाब की मेरिट लिस्ट मे 16वां एवं जिला में चौथा स्थान हासिल किया है।

loksabha election banner

दसवीं के परीक्षा परिणाम में शानदार प्रदर्शन करने वाली जसलीन व प्रभजोत को एसडी पुत्री पाठशाला ग‌र्ल्स स्कूल में प्रिंसिपल कंचन गिलहोत्रा व रीटा थापर की ओर से सम्मानित किया गया। संस्था के प्रधान संजीव चड्डा व सभी सदस्यों ने स्कूल की छात्राओं के मेरिट लिस्ट में स्थान बनाने पर प्रिंसिपल कंचन गिलहोत्रा, सभी अध्यापिकाओं व छात्राओं के माता पिता को बधाई दी। उल्लेखनीय है कि जिले में टॉपर रही जसलीन धवन के पिता ऑटो चालक है व उन्हें अपनी बेटी पर गर्व है।

8केपीटी110

जसलीन धवन

साइंटिस्ट बन देश की सेवा करना चाहती हुं : जसलीन

दसवीं के परीक्षा परिणामों में पंजाब की मेरिट लिस्ट में स्थान बनाने वाली जिले की टापर जसलीन धवन नान मेडिकल की पढ़ाई कर साइंटिस्ट बनना चाहती है। जसलीन बताती है कि परीक्षा के दिनों में वह कड़ी मेहनत से पढ़ाई करती थी। जसलीन ने अपनी सफलता का श्रेय प्रिंसिपल कंचन गिलहोत्रा, अध्यापिकाओं व अपने माता-पिता को दिया।

बेटी की उपलब्धि पर गर्व है : भारत भूषण

आटो रिक्शा चलाने वाले छात्रा जसलीन धवन के पिता भारत भूषण की खुशी का कोई ठिकाना नही है। वे कहते है कि उन्हें अपनी बेटी जसलीन की उपलब्धि पर गर्व है। भारत भूषण कहते है कि उनकी बेटी शुरू से ही पढ़ाई में होशियार थी।

8केपीटी111

प्रभजोत कौर

बैंकिंग सेक्टर में करियर बनाना चाहती है प्रभजोत

दसवीं के परीक्षा परिणामों में शानदार प्रदर्शन कर पंजाब में 16वां व जिले में चौथा स्थान हासिल करने वाली प्रभजोत कौर भविष्य में कामर्स स्ट्रीम में उच्च शिक्षा हासिल कर आगे चलकर बैंकिग सेक्टर में करियर बनाना चाहती है। प्रभजोत अपनी माता व नानी के साथ रहती है, वे कहती है कि उसकी सफलता के पीछे प्रिंसीपल कंचन गिलहोत्रा व अध्यापिकाओं की कड़ी मेहनत है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.