Move to Jagran APP

Kapoorthala: पंजाब के कपूरथला सेंट्रल जेल में विचाराधीन कैदी ने की आत्महत्या

पंजाब के कपूरथला की सेंट्रल जेल में विचाराधीन कैदी ने आत्‍महत्‍या कर ली। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। कपूरथला सेंट्रल जेल के अधीक्षक आई एस धालीवाल ने बताया कि गुरचरण सिंह (50) ने गुरुवार रात बैरक के बाथरूम में कपड़े से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaPublished: Fri, 03 Feb 2023 03:37 PM (IST)Updated: Fri, 03 Feb 2023 03:37 PM (IST)
Kapoorthala: पंजाब के कपूरथला सेंट्रल जेल में विचाराधीन कैदी ने की आत्महत्या
पंजाब के कपूरथला सेंट्रल जेल में विचाराधीन कैदी ने की आत्महत्या

 कपूरथला, 3 फरवरी (पीटीआई): यहां केंद्रीय कारागार में एक विचाराधीन कैदी ने कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। कपूरथला सेंट्रल जेल के अधीक्षक आई एस धालीवाल ने बताया कि गुरचरण सिंह (50) ने गुरुवार रात बैरक के बाथरूम में कपड़े से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें: Tarn Taran: चौथी बार चोरों ने बनाया निशाना, पुलिस मांगती है नजराना; पुलिस को बताने के बावजूद नहीं हुई कार्रवाई

धालीवाल ने पीटीआई को बताया कि जालंधर के गांव बुसोवाल निवासी सिंह पर मादक पदार्थ एवं मन:प्रभावी पदार्थ अधिनियम के तहत मुकदमा चल रहा था और उसे एक फरवरी को जेल लाया गया था। उसके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए स्थानीय सिविल अस्पताल भेजा गया। उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: Ludhiana: नशे के लिए एक लाख रुपये किराये पर दे दी लाइसेंसी पिस्तौल, युवकों ने कर डाली लूटपाट की 13 वारदात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.