Move to Jagran APP

क्या मैं अपना नाम नवी से बदलकर नवी ओंकार सिंह बराड़ रख लूं..

फगवाड़ा सिटी थाना प्रभारी ओंकार सिंह बराड़ के कार्यालय में मौजूद गणमान्यों को शुक्रवार को तब सुखद आश्चर्य हुआ जब एक नन्हे बालक ने अपने पिता के साथ आकर एसएचओ बराड़ से कहा कि वह अपना नाम नवी से बदल कर नवी ओंकार सिंह बराड़ रखना चाहता है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 23 May 2020 01:20 AM (IST)Updated: Sat, 23 May 2020 06:06 AM (IST)
क्या मैं अपना नाम नवी से बदलकर नवी ओंकार सिंह बराड़ रख लूं..
क्या मैं अपना नाम नवी से बदलकर नवी ओंकार सिंह बराड़ रख लूं..

संस, फगवाड़ा : फगवाड़ा सिटी थाना प्रभारी ओंकार सिंह बराड़ के कार्यालय में मौजूद गणमान्यों को शुक्रवार को तब सुखद आश्चर्य हुआ जब एक नन्हे बालक ने अपने पिता के साथ आकर एसएचओ बराड़ से कहा कि वह अपना नाम नवी से बदल कर नवी ओंकार सिंह बराड़ रखना चाहता है। नवी के पिता विक्की घई ने बताया कि उनके बेटे की उम्र सात वर्ष है जो स्वामी संत दास स्कूल में दूसरी कक्षा में पढ़ता है। नवी ने पिछले दिनों एसएचओ बराड़ की एक वीडियो देखी और उनसे प्रभावित होकर पिता से जिद्द करने लगा कि उन्हें ओंकार सिंह बराड़ से मिलवाएं। जिस पर शुक्रवार को विक्की घई अपने पुत्र को साथ लेकर थाना सिटी पहुंचे। नवी ने एसएचओ बराड़ के पाव छूए तो उन्होंने उठा कर उसे गले से लगा लिया। नवी ने मासूमियत से पूछा कि क्या मैं अपना नाम बदल कर नवी ओंकार सिंह बराड़ रख सकता हूं। उसने बड़े होकर एसएचओ बराड़ की तरह पुलिस अफसर बनने की इच्छा भी जताई। इस दौरान वहा उपस्थित जिला यूथ काग्रेस प्रधान सौरव खुल्लर ने बच्चे की मासूम भावना को सराहा तथा कहा कि एसएचओ बराड़ कोरोना आपदा में जिस तरह जनसेवा में जुटे हुए हैं उसे देखते हुए बड़े तो बड़े छोटे बच्चे भी उनके फैन हो रहे हैं।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.