संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : पूर्व डीजीपी मोहम्मद मुस्तफा की ओर से दिए गए विवादित बयान के विरोध में मंगलवार को विश्व हिदू परिषद, बजरंग दल सहित अन्य हिदू संगठनों के सदस्यों ने फगवाड़ा के गोल चौक में मोहम्मद मुस्तफा का पुतला फूंका और पुलिस प्रशासन से पूर्व डीजीपी मोहम्मद मुस्तफा के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की।

मोहम्मद मुस्तफा की ओर से हिदू समाज के प्रति गलत शब्दावली इस्तेमाल करने पर रोष व्यक्त करते हुए विहिप के जिला प्रधान हरि कृष्ण दुग्गल ने बताया कि हिदुओं के प्रति द्वेष रखने वाले और गलत शब्दावली इस्तेमाल करने पर हिदू समाज में रोष है। इस अवसर पर अजय कोछड़, पंकज चावला, योगश प्रभाकर, विवेक गुप्ता, कमल कपूर, राजिदर वर्मा, अरुण सोनी, बलदेव शास्त्री, शिव कुमार, विकास शुक्ला, विमल दुग्गल, महेंद्र दुग्गल, दीपक राजपूत, शिव त्रेहन, मोहित, ऋषि अरोड़ा, अमित कुमार, पंकज व अन्य शामिल थे।

धार्मिक स्थलों की सुरक्षा सुनिश्चित करे सरकार : कटारिया

संवाद सहयोगी, कपूरथला : जिस राज्य में धार्मिक स्थलों में बेअदबी की घटनाएं हो वहां पर कानून व्यवस्था बेहतर नहीं हो सकता है। यह बातशिव सेना (बाल ठाकरे) पंजाब के सीनियर उपाध्यक्ष जगदीश कटारिया व सीनियर नेता इन्द्रपाल मनचन्दा ने पटियाला के माता श्री काली माता मंदिर में हुई बेअदबी की घटना की निदा करते हुए कही। उन्होंने कहा कि धार्मिक स्थलों की बेअदबी करने वालों पर कार्रवाई की जरूरत है ताकि इस तरह की हरकत दोबारा न हो सके। जगदीश कटारिया ने पंजाब के मुख्यमंत्री व डीजीपी से मांग की है कि धार्मिक स्थलों की सुरक्षा को सुनिश्चित बनाया जाए।

Edited By: Jagran