संवाद सहयोगी, कपूरथला : कोरोना से बचाव के लिए चलाई जा रहे टीकाकरण अभियान के तहत वीरवार को शहर के चार धार्मिक स्थानों पर वैक्सीनेशन कैंप लगाया जाएगा। एसएमओ डा. संदीप धवन ने कहा कि वीरवार को कोविशील्ड और कोवैक्सीन की पहली तथा दूसरी डोज के लिए श्री सत्य नारायण मंदिर, राधा स्वामी सत्संग घर, स्टेट गुरुद्वारा साहिब तथा श्री गुरुद्वारा साहिब अर्बन एस्टेट में स्वास्थ्य विभाग की टीम के सहयोग से वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि कैंप में पहुंच वैक्सीन लगवाएं। वैक्सीनेशन दौरान मास्क पहनने व शारीरिक दूरी के नियम का पालन करना सुनिश्चित बनाएं।

जिला टीकाकरण अधिकारी डा. रणदीप सिंह सहोता ने बताया कि बुधवार को जिले के लिए वैक्सीन की 15 हजार डोज मिली है जिसे सभी कैंपों में वितरित किया जाएगा। श्री सत्य नारायण मंदिर के मुख्य सेवादार नरेश गोसाई ने वैक्सीनेशन लगवाने कदे लिए आने वाले लोगों से अपील की है कि वह आधार कार्ड या कोई भी आइडी प्रूफ की कापी अपने साथ लेकर आए। वैक्सीनेशन के उपरांत बैठने तथा जलपान की व्यवस्था मंदिर प्रबंधक कमेटी की तरफ से की गई है।

कोरोना के दो नए मरीज मिले

बुधवार को जिले में कोरोना के दो नए मरीज मिले हैं। अमृतसर के मेडिकल कालेज से 70 सैंपलों की रिपोर्ट आई जिनमें 69 नेगेटिव व एक पाजिटिव तथा एंटीजन पर किए गए टेस्ट में भी एक सैंपल की रिपोर्ट पाजिटिव आई है। जिले में अब तक कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 17804 तक पहुंच गई है तथा अब तक 17240 मरीज ठीक हो चुके हैं।

Edited By: Jagran