Move to Jagran APP

एसवाइएल पर प्रदेश का पक्ष मजबूत करे सरकार : अवि राजपूत

शिअद नेता अवि राजपूत ने कहा कि एसवाइएल का मुद्दा पंजाब के लोगों के हक में होना बहुत जरुरी है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 23 Aug 2020 02:00 AM (IST)Updated: Sun, 23 Aug 2020 02:00 AM (IST)
एसवाइएल पर प्रदेश का पक्ष मजबूत करे सरकार : अवि राजपूत
एसवाइएल पर प्रदेश का पक्ष मजबूत करे सरकार : अवि राजपूत

संवाद सहयोगी, कपूरथला : एसवाइएल का मुद्दा प्रदेश के लोगों के हक में होना बहुत जरुरी है क्योंकि पंजाब का पानी सिर्फ पंजाब के लोगों व किसानों के लिए है। यदि इस मुद्दे पर कैप्टन सरकार ने लोगों व किसानों के हक में अपना पक्ष मजबूत नहीं रखा तो शिरोमणि अकाली दल व यूथ अकाली दल संघर्ष करने को तैयार हो जाएगा। इसके लिए उन्हें गिरफ्तारी तक ही क्यों न देनी पड़े।

loksabha election banner

यह बात यूथ अकाली दल दोआबा जोन के सीनियर उपप्रधान अवि राजपूत ने कही। उन्होंने कहा कि कहा कि प्रदेश सरकार को अपनी जनता के हक में पक्ष लेना चाहिए। यदि पंजाब सरकार ऐसा करती है तो शिरोमणि अकाली दल व यूथ अकाली दल की सभी टीमों की ओर से कैप्टन सरकार को हर संभव सहयोग दिया जाएगा। जमीन के नीचे गिरते पानी के स्तर को लेकर पंजाब पहले ही रेड जोन में है। एसवाइएल के मामले में कैप्टन अमरिदर सिंह को शिरोमणि अकाली दल के साथ मिलकर कर्नाटक की तर्ज पर कावेरी नदी के सुप्रीम कोर्ट के फैसले को रद करने की तरह ही विधानसभा में इस तरह का साफ स्पष्ट स्टेंड है कि एसवाइएल मुद्दे पर किसी भी तरह की लापरवाही न बरती जाए। दोआबा जोन के यूथ प्रधान सुखदीप सिंह सुकर, शिअद यूथ जिला प्रधान रणजीत सिंह खुराना ने कहा कि पंजाब के लोगों को पानी का हक दिलवाने के लिए यूथ अकाली दल हर कुर्बानी देने के लिए तैयार रहेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.