Move to Jagran APP

विकास कार्यो को समय पर पूरा करवाएं अधिकारी : धालीवाल

विधायक बलविंदर सिंह धालीवाल ने फगवाड़ा में अलग-अलग विभाग के अधिकारियों संग बैठक कर विकास कार्यो की प्रगति का जायजा लिया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 19 Jan 2021 10:50 PM (IST)Updated: Tue, 19 Jan 2021 10:50 PM (IST)
विकास कार्यो को समय पर पूरा करवाएं अधिकारी : धालीवाल
विकास कार्यो को समय पर पूरा करवाएं अधिकारी : धालीवाल

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : विधायक बलविंदर सिंह धालीवाल (रिटायर्ड आइएएस) फगवाड़ा विधानसभा क्षेत्र में पड़ते सभी शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों के विकास को लेकर वचनबद्ध है। विकास के काम समय पर मुकम्मल हो व इन कार्यो में उच्च क्वालिटी के मेटीरियल का इस्तेमाल हो इसके लिए विधायक की ओर से समय समय पर अलग-अलग विभागों के अधिकारियों से बैठक कर चल रहे व शुरू होने वाले विकास के कामों की समीक्षा की जा रही है। सोमवार को विधायक धालीवाल ने नगर निगम, सीवरेज एवं वाटर सप्लाई बोर्ड, बीएंडआर शाखा व बिजली शाखा के अधिकारियों से बैठक की। इसमें एडीसी कम नगर निगम कमिश्नर राजीव वर्मा भी विशेष तौर पर मौजूद रहे। बैठक में विधायक धालीवाल ने कहा कि सभी अधिकारी लोकहित से जुडे़ कार्यो को पूरी तत्परता के साथ पूरा करें ताकि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की सरकार की नीतियों का लाभ जनता तक पहुंचे। विधायक ने कहा कि सभी विकास कार्यो में गुणवत्ता, टाइमलाइन और मानक का पूरा ध्यान रखा जाए। विधायक धालीवाल ने राज्य सरकार विकास एवं जनकल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से प्रदेश की जनता को लाभान्वित करने के लिए प्रतिबद्ध है। इस संबंध में किसी भी स्तर पर लापरवाही अथवा उदासीनता बरते जाने पर जबाब देही तय की जाएगी। विधायक ने कहा कि नगर निगम के अंतर्गत चल रहे सभी विकास के प्रोजेक्टों को निर्धारित समय में पूरा किया जाए ताकि लोगों को इसका लाभ मिल सके। वहीं सभी सरकारी अधिकारी आम लोगों के काम को पहल दें और सरकारी कार्यालयों में अपने काम के लिए आने वाले लोगों की हर समस्या का समाधान प्राथमिकता के आधार पर करें। विधायक धालीवाल ने नए शुरू होने वाले विकास कार्यो की जानकारी हासिल करने के बाद इन्हें भी जल्द से जल्द शुरू करने के लिए कहा। इस अवसर पर एसडीओ बीएंडआर पंकज कुमार हंस, एसडीओ प्रदीप कुमार चोटानी, एसडीओ उदय खुराना, जेई नवदीप बेदी, ठेकेदार विवेक सरीन भी उपस्थित थे।

loksabha election banner

निर्णय लेने में अनावश्यक देरी न करें अधिकारी

विधायक धालीवाल ने कहा कि लोकहित से जुड़े कामों को पहल देते हुए लोगों की विकास से जुड़ी समस्याओं पर तत्काल निर्णय लेते हुए इनका समाधान निकाला जाए। वहीं विकास की गति को ओर तेज किए जाने के निर्देश देते हुए विधायक धालीवाल ने कहा कि किसी भी स्तर पर लंबित प्रस्ताव को तत्काल स्वीकृत किया जाए। उन्होंने कहा कि स्थानीय आवश्यकताओं के दृष्टिगत अधिकारी त्वरित निर्णय लें और हर कार्य की टाइम लाइन तय की जाए। विधायक धालीवाल ने कहा कि निर्धारित अवधि में कार्य के पूर्ण होने पर लागत में कमी आती है और जनता को विकास योजनाओं का समय पर लाभ मिलता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.