Move to Jagran APP

मनसा देवी नगर सहित चार इलाके माइक्रो कंटेनमेंट जोन घोषित

फगवाड़ा में कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ने से लोगों में दशहत है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 03 Aug 2020 02:07 AM (IST)Updated: Mon, 03 Aug 2020 06:10 AM (IST)
मनसा देवी नगर सहित चार इलाके माइक्रो कंटेनमेंट जोन घोषित
मनसा देवी नगर सहित चार इलाके माइक्रो कंटेनमेंट जोन घोषित

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : शहर में कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ने से लोगों में दशहत है। रविवार को एसडीएम पवित्र सिंह ने शहर के चार इलाकों को माइक्रो कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है। जिनमें मोहल्ला निम्मा वाला चौक, भगतपुरा, मनसा देवी नगर सहित मानव नगर शामिल है। बताते चलें कि शनिवार को एक दिन में फगवाड़ा में रिकार्ड 20 कोरोना पॉजिटिव के मामला सामने आए थे। मानव नगर से पांच, भगतपुरा क्षेत्र से पांच व मनसा देवी नगर से भी एक कोरोना संक्रमित मामले की पुष्टि हुई थी। इन क्षेत्रों से ज्यादा संख्या में कोरोना के मामलों के सामने आने के बाद एसडीएम पवित्र सिंह ने पत्र जारी कर उक्त स्थानों को माइक्रो कंटेनमेंट जोन घोषित करते हुए इलाके को सील करवा दिया गया है।

loksabha election banner

एसडीएम की ओर से सेहत विभाग को यह निर्देश जारी किए गए है उक्त जगहों पर विभाग की टीम डोर टू डोर सर्वे व सैंपल लेकर कोरोना संक्रमित मरीजों का पता लगाएगी। नगर निगम कमिश्नर को भी पत्र लिख कर उक्त स्थानों पर सैनिटाइजर का छिड़काव करवाने लिए कहा गया है। एसडीएम की ओर से जारी पत्र में मोहल्ला निम्मा वाला चौक, भगतपुरा, मनसा देवी नगर सहित मानव नगर में रहने वाले लोगों से अपील की गई है कि वह बिना किसी काम के बाहर न आए और प्रदेश व सेहत विभाग की ओर से जारी सभी हिदायतों का पालन करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.