Move to Jagran APP

कोरोना से बचाव के लिए सेहत विभाग की हिदायतों का करें पालन

समाज सेवक अमरजीत बसूटा ने कहा कि कोरोना वायरस पूरे विश्व के लिए महामारी के रूप में सामने आया है। लोगों को स्वस्थ व सुरक्षित रखने के लिए प्रदेश सरकार की ओर से लॉकडाउन किया गया है। इसलिए हमारा फर्ज बनता है कि हम सरकार और स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी गाइडलाइन का पालन करें।

By JagranEdited By: Published: Tue, 26 May 2020 12:11 AM (IST)Updated: Tue, 26 May 2020 06:02 AM (IST)
कोरोना से बचाव के लिए सेहत विभाग की हिदायतों का करें पालन
कोरोना से बचाव के लिए सेहत विभाग की हिदायतों का करें पालन

संवाद सूत्र, फगवाड़ा : समाज सेवक अमरजीत बसूटा ने कहा कि कोरोना वायरस पूरे विश्व के लिए महामारी के रूप में सामने आया है। लोगों को स्वस्थ व सुरक्षित रखने के लिए प्रदेश सरकार की ओर से लॉकडाउन किया गया है। इसलिए हमारा फर्ज बनता है कि हम सरकार और स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी गाइडलाइन का पालन करें। घरों में रहे और सुरक्षित रहे। उन्होंने कहा कि हमें साबुन से हाथों को बार-बार धोना चाहिए। घर में बच्चों और बुजुर्गो का विशेष ध्यान रखें। लक्की जौड़ा ने कहा कि इस संकट की घड़ी में हम सबको एक होकर कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ना है। इसके लिए हमें हर जरूरतमंद व्यक्ति की मदद करनी होगी जो इस आपदा के चलते प्रभावित हुआ है। उन्होंने कहा कि शहर की सामाजिक व धार्मिक संस्थाएं जरूरतमंद परिवारों की मदद कर रही है। लक्की जौड़ा ने शहर के समर्थ लोगों से अपील करते हुए कहा कि वह भी कोरोना आपदा से प्रभावित हुए लोगों की मदद के लिए आगे आएं और सामाजिक व धार्मिक संस्थाओं का सहयोग करें। समाजसेवक नरिंदर सिंह ने कहा कि कोरोना से बचाव का एक मात्र उपाय शारीरिक दूरी का ध्यान रखना है। यदि यह इस नियम को अपनी जीवन में अपना लेंगे तो हम सुरक्षित रहेंगे। उन्होंने कहा कि किसी कारण घर से बाहर जाना पड़ता है तो मास्क जरूर पहनें।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.