Move to Jagran APP

फगवाड़ा में आधे घंटे में दो जगहों पर चली गोलियां, दो युवक घायल

फगवाड़ा में सोमवार को आधे घंटे में दो जगहों पर गोली चलने की घटना से लोगों में दहशत है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 29 Sep 2020 02:18 AM (IST)Updated: Tue, 29 Sep 2020 02:18 AM (IST)
फगवाड़ा में आधे घंटे में दो जगहों पर चली गोलियां, दो युवक घायल
फगवाड़ा में आधे घंटे में दो जगहों पर चली गोलियां, दो युवक घायल

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : शहर में सोमवार को आधे घंटे में दो जगहों पर गोली चलने की घटना से लोगों में दशहत है। गोली चलने की पहली घटना शाम चार बजे फगवाड़ा के बंगा रोड में हुई जहां अज्ञात युवकों ने मोबाइल शॉप मालिक पर गोली चला दी। वहीं, दूसरी वारदात शाम साढ़े चार बजे कोटरानी में हुई जहां अज्ञात युवकों ने जिम जा रहे युवक पर गोली चला दी और फरार हो गए। गोली लगने से घायल हुए बंगा रोड फगवाड़ा के मोबाइल शॉप मालिक मुनीश और कोटरानी के रहने वाले गगन शर्मा को उपचार के फगवाड़ा के सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। एडीसी राजीव वर्मा, एसडीएम पवित्र सिंह व एसपी मनविंदर सिंह सिविल अस्पताल पहुंचे और घायलों से घटना के बारे में पूछताछ की। पुलिस ने अज्ञात आरोपितों पर मामला दर्ज कर लिया लिया है। आरोपितों की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है।

loksabha election banner

सिविल अस्पताल में दाखिल फगवाड़ा के बंगा रोड पर श्मशानघाट के सामने स्थित पर मोबाइल शाप के मालिक मनीश ने बताया कि सोमवार को वह दुकान पर मौजूद था। दो अज्ञात युवक चार्जर लेने उनकी दुकान में आए। दुकान में काम करने वाली लड़की ने चार्जर निकालने की कोशिश की तो उक्त युवकों ने उस पर गोलिया चला दी जिसमें वह घायल हो गया। वारदात को अंजाम देने के बाद दोनो युवक फरार हो गए।

कोटरानी में जिम जा रहे युवक पर हमलावरों ने चलाई गोली

वहीं, दूसरी वारदात फगवाड़ा के कोटरानी में शाम साढ़े चार बजे हुई जहां अज्ञात हमलावरों ने गगन शर्मा पर गोलियां चला दी। गोली गगन की टाग पर लगी और वह घायल हो गया। सिविल अस्पताल में भर्ती गगन ने बताया कि वह कोटरानी में स्थित स्थित में कसरत करने के लिए जा रहा था। जब वह जिम के पास पहुंचा अज्ञात हमलावरों ने उसपर गोली चला दी। गोली उसकी टांगों पर लगी जिससे वह घायल हो गया। लुटेरों ने पिस्तौल के बल पर महिला से सोने की चेन झपटी

फगवाड़ा के जैन मॉडल स्कूल के पास सोमवार को शाम पांच बजे मोटरसाइकिल सवार दो लूटेरों ने पिस्तौल के बल पर महिला के गले से सोने की चेन झपट लिया और फरार हो गए। फगवाड़ा की रहने वाली शैली पत्नी संदीप संधू ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि वह गुरु तेग बहादुर अस्पताल से अपने घर जा रही थी। रास्ते में अज्ञात मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने पिस्तौल के बल पर उसके गले से सोने की चेन झपट ली। सोमवार को शहर में एकाएक हुई तीन बड़ी वारदातों के चलते लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.