Move to Jagran APP

Punjab News: कपूरथला-सुभानपुर थाने में शार्ट सर्कट से लगी आग, जब्त किए 47 वाहन क्षतिग्रस्त

पंजाब के कपूरथला-सुभानपुर थाने में शार्ट सर्कट से आग लग गई। यह आग इतना भ्यानक बताई जा रही है जिसने 35 मोटर साइकिलों के अलावा 12 अन्य वाहनों को भी अपनी चपेट में ले लिया। वहीं जब्‍त किए 47 वाहन क्षतिग्रस्‍त हो गए।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaPublished: Tue, 28 Feb 2023 05:55 PM (IST)Updated: Tue, 28 Feb 2023 05:55 PM (IST)
Punjab News: कपूरथला-सुभानपुर थाने में शार्ट सर्कट से लगी आग, जब्त किए 47 वाहन क्षतिग्रस्त
कपूरथला-सुभानपुर थाने में शार्ट सर्कट से लगी आग, जब्त किए 47 वाहन क्षतिग्रस्त

संवाद सहयोगी, कपूरथला: जिले के थाना सुभानपुर में मंगलवार दोपहर अचानक आग लग जाने से अफरा तफरी मच गई। इस दौरान विभिन्न केसों में जब्त कर थाने के बाहर खड़े किए गए मोटर 35 साइकिल, स्कूटर एवं कुछ गाड़िया आग की चपेट में आ ईई। यह आग इतना भ्यानक बताई जा रही है जिसने 35 मोटर साइकिलों के अलावा 12 अन्य वाहनों को भी अपनी चपेट में ले लिया। अचानक आग लगने से पुलिस विभग को हाथों पैरों की पड गई।

loksabha election banner

पुलिस मुलाजिमों व आम लोगों ने किया आग बुझाने का प्रयास

पुलिस मुलाजिमों व आम लोगों ने आग को बुझाने का प्रयास किया और फायर बिग्रेड को भी तुरंत सूचना दी गई। लेकिन आग की लपटें ज्यादा होने से कोशिश के बावजूद लोगों को सफलता नही मिली। फायर बिग्रेड की गाड़ी ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाया लेकिन तब तक सभी वाहन जल चुके थे।

यह थाना जालंधर अमृतसर जीटी रोड़ के साथ सट्टा हुआ है, जिससे आग की यह घटना चंद ही मिनटों में जालंधर व अमृतसर तक के लोगों तक भी पहुंच गई। इस घटना की सूचना मिलते ही एसपी डी हरविंदर सिंह व एसएसपी राजपाल सिंह संधू भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने कहना है कि अभी इस मामले की जांच की जा रही है, उसके बाद ही नुकसान का सही आकलन किया जा सकेगा।

वहीं दूसरी ओर कपूरथला के निजी रेस्टोरेंट में मिली युवक की लाश, सनसनी

कपूरथला के निजी रेस्टोरेंट में एक युवक द्वारा नशे की ओवरडोज लेने के चलते उसकी मौत हो मामला सामने आया है। मृतक की पहचान साहिल पुत्र रमेश लाल वासी ठाकुर कालोनी औजला फाटक के रूप में हुई है। मिली जानकारी के अनुसार उक्त युवक नशे की आदी है, ऐसा लोग बता रहे थे, जब उसे नशे की लत लगी, तो वे नशे की डोज लेने के लिए निजी रेस्टोरेंट के बाथरूम में चला गया।

बाथरूम में नशे की डोज लेने के बाद वे बाथरूम में पड़ा रहा, इस दौरान जब एक व्यक्ति बाथरूम में गया, तो उन्हें पता चला कि एक युवक बाथरूम में गिरा पड़ा है, जिसकी सूचना उन्होंने तुरंत रेस्टोरेंट मालिक को दी, जिसके बाद उन्होंने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी। जिसे उपचार के लिए सिविल अस्पताल में लाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.