Move to Jagran APP

बिजली बिल के विरोध में इंप्लाइज फेडरेशन ने वित्त मंत्री का पुतला फूंका

इंप्लाइज फेडरेशन पहलवान ग्रुप की तरफ से पंजाब स्टेट पावर कारपोरेशन सुलतानपुर लोधी के प्रधान बिकरमजीत सिंह माहल का नेतृत्व में वित्त मंत्री मनप्रीत बादल का पुतला फूंका।

By JagranEdited By: Published: Fri, 07 Aug 2020 01:35 AM (IST)Updated: Fri, 07 Aug 2020 01:35 AM (IST)
बिजली बिल के विरोध में इंप्लाइज फेडरेशन ने वित्त मंत्री का पुतला फूंका
बिजली बिल के विरोध में इंप्लाइज फेडरेशन ने वित्त मंत्री का पुतला फूंका

संवाद सहयोगी, सुलतानपुर लोधी : इंप्लाइज फेडरेशन पहलवान ग्रुप की तरफ से पंजाब स्टेट पावर कारपोरेशन सुलतानपुर लोधी के प्रधान बिकरमजीत सिंह माहल का नेतृत्व में वित्त मंत्री मनप्रीत बादल का पुतला फूंका। उन्होंने बिजली बिल 2020 और कर्मचारी विरोधी नीतियों के विरोध में वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल व पंजाब सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस मौके सूबा मीत प्रधान चरनजीत शर्मा ने अपने संबोधन में कहा कि पंजाब सरकार कर्मचारियों को खत्म करने पर तुली हुई है और हमेशा ही नादरशाही फरमान जारी किए जाते हैं।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार के वित्त मंत्री द्वारा कर्मचारियों को फरमान जारी कर उनके जख्मों पर नमक छिड़का जाता है क्योंकि पंजाब सरकार की तरफ से पहले ही कर्मचारियों के हक की मांगों को प्रवान नहीं किया जा रहा और उल्टा ओर परेशान किया जा रहा है। मनप्रीत बादल की तरफ से कर्मचारियों के मोबाइल भत्ते पर की गई कटौती को लेकर कहा कि सरकार के विधायक खुद 15 हजार रुपये मोबाइल भत्ता लेते हैं। उस के साथ सरकारी खजाने पर बोझ नहीं पड़ता। उन्होंने कहा कि सरकार की तरफ से पे-कमीशन की रिपोर्ट को लागू नहीं किया जा रहा बल्कि कर्मचारियों की तनख्वाहें में कटौती की जा रही है।

उन्होंने पंजाब सरकार से मांग की कि कर्मचारियों के हक की मांगों को प्रवान कर कर्मचारियों को राहत दी जाए और जारी किए गए आर्डिनेंस खत्म किए जाएं और कर्मचारियों को तंग परेशान करना बंद कर ंनहीं तो समूह जत्थेबंदियां तीखा संघर्ष करने के लिए मजबूर होंगी जिसकी पूर्ण जिम्मेदारी पंजाब सरकार की होगी। इस मौके मीत प्रधान चरनजीत शर्मा, महल सिंह एसएसए, हरदीप सिह कैशियर, सचिव हरजीत सिंह, सलाहकार गुरदीप सिंह, शिवराज सिंह आदि समेत एंपलाइज यूनियन के बड़ी संख्या में नेता उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.