Move to Jagran APP

खस्ताहाल बंगा रोड से गुजरना हुआ मुश्किल

फगवाड़ा-बंगा रोड खस्ताहाल है। सड़क टूटी होने से लोगों में प्रशासन के खिलाफ रोष है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 02 Aug 2020 02:02 AM (IST)Updated: Sun, 02 Aug 2020 02:02 AM (IST)
खस्ताहाल बंगा रोड से गुजरना हुआ मुश्किल
खस्ताहाल बंगा रोड से गुजरना हुआ मुश्किल

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : फगवाड़ा-बंगा रोड खस्ताहाल है। सड़क टूटी होने से लोगों में प्रशासन के खिलाफ रोष है। सड़क पर गहरे गड्ढों की वजह से हादसा हो सकता है। गहरे गड्ढे में बारिश का पानी भर जाने से वाहन चालक आए दिन हादसों का शिकार बन रहे हैं।

loksabha election banner

बताते चलें कि सड़क के किनारे बैंक, डाकघर, बैंकेट हाल व विद्यालय स्थित हैं। बंगा रोड से होकर संगत एतिहासिक गुरुद्वारा श्री सुखचैन साहिब तथा श्री विश्वकर्मा मंदिर में नतमस्तक होने के लिए जाते हैं। स्थानीय लोगों तो इन जानलेवा गड्ढों के बारे में जानकारी है लेकिन मुख्य मार्ग होने की वजह से बाहर से आने वाले वाहन चालकों को दिक्कत का सामाना करना पड़ता है।

बंगा रोड के पास रहने वाले दुकानदार अवतार सिंह, गुरदीप सिंह, अमित त्रेहन, बनारसी दास, गुरप्रीत सिंह, मनजीत सिंह, रविन्द्र कंडा, राजीव घई, मोहिन्द्रजीत सिंह जोसन, रमेश कुमार शाह ने कहा कि उन्होंने अक्सर इन सड़क पर बने गड्ढों की वजह से वाहनों को अनियंत्रित होते अथवा चालकों को घायल होते देखा है। राजनीतिक दलों के नेता अक्सर शहर के विकास के बड़े-बड़े दावे करते हैं लेकिन यदि उनके दावों की जमीनी हकीकत को देखना है तो एक बार बंगा रोड पर नजर अवश्य दौड़ानी चाहिए। इलाका निवासियों ने बेहद रोष भरे लहजे में कहा कि अभी हाल ही में विभागीय लापरवाही के चलते गाव रावलपिंडी के एक युवक की मौत हो गई थी। होशियारपुर रोड पर सड़क के बीचो बीच गहरे गड्ढ़े होने की वजह से युवक हादसे का शिकार बन गया। प्रशासन बंगा रोड पर भी इसी तरह के किसी जानलेवा हादसे का इंतजार कर रहा है। उन्होंने नगर निगम कमिश्नर राजीव वर्मा एवं पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों से सड़क की जल्द से जल्द मरम्मत करवाने की मांग की। साथ ही यह भी कहा कि गड्ढों को भरने की खानापूर्ति न करके सड़क पर दोबारा लुक डाली जाए। लोगों ने कहा कि बारिश के मौसम में भरे गए गड्ढे दोबारा पुरानी हालत में आने लगते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.