Move to Jagran APP

नगर निगम के 50 वार्डो में 11 करोड़ की लागत से शुरू होंगे विकास के काम : विधायक

नगर निगम फगवाड़ा के अंतर्गत पड़ते क्षेत्रों के बुनियादी सुविधाओं से वंचित लोगों को विधायक बलविंदर सिंह धालीवाल (रिटायर्ड आइएएस) के अथक प्रयासों से जल्द बड़ी राहत मिलने जा रही है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 10 Jul 2020 01:52 AM (IST)Updated: Fri, 10 Jul 2020 01:52 AM (IST)
नगर निगम के 50 वार्डो में 11 करोड़ की लागत से शुरू होंगे विकास के काम : विधायक
नगर निगम के 50 वार्डो में 11 करोड़ की लागत से शुरू होंगे विकास के काम : विधायक

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : नगर निगम फगवाड़ा के अंतर्गत पड़ते क्षेत्रों के बुनियादी सुविधाओं से वंचित लोगों को विधायक बलविंदर सिंह धालीवाल (रिटायर्ड आइएएस) के अथक प्रयासों से जल्द बड़ी राहत मिलने जा रही है। इसके तहत फगवाड़ा के सभी 50 वार्डो में जरूरत के मुताबिक बुनियादी सुविधाओं से जुडे़ विकास के काम शुरू होने जा रहे है। धालीवाल ने बताया कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह की सरकार की पहली प्राथमिकता प्रदेश के लोगों को कोरोना वायरस से बचाना व सुरक्षित रखना है। इसके साथ-साथ कोरोना वायरस से बचाव को लेकर सभी सावधानियां बरतते हुए प्रदेश के सभी विधानसभा क्षेत्रों में तेजी से विकास के काम करवाना है।

loksabha election banner

विधायक धालीवाल ने कहा कि फगवाड़ा विधानसभा क्षेत्र में इस समय करोड़ों की लागत से विकास के काम चल रहे हैं। आने वाले दिनों में करीबन 11 करोड़ की लागत से बुनियादी सुविधाओं से जुडे़ और विकास के काम शुरू होंगे। इन रुपयों से नगर निगम के अंतर्गत पड़ते सभी 50 वार्डो में जरूरत व लोगों की मांग के मुताबिक नई सड़कें और गलियां बनाई जा जाएंगी। शहर के पार्को को भी सुंदर बनाया जाएगा।

विधायक धालीवाल ने कहा कि विधानसभा उपचुनाव के दौरान उनकी ओर से फगवाड़ा वासियों से किए गए वादों को एक-एक कर पूरा किया जा रहा है। हलके के शहरी व ग्रामीण स्तर पर विकास से जुड़ी किसी भी तरह कोई समस्या रहने नहीं दी जाएगी।लोगों की हर मांग को पूरा करने का प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि विकास कार्यो के लिए कैप्टन सरकार के पास ग्रांटों की कोई कमी नहीं है। उनका सपना फगवाड़ा हलके को मार्डन सिटी के रूप में विकसित कर पंजाब के बाकी हलकों के मुकाबले विकास के मामले में सबसे उपर लाना है। उन्होंने कहा कि 11 करोड़ रूपए की लागत से शुरू होने वाले विकास कार्यो की टेंडर की प्रक्रिया जारी है। इस मौके पर मार्केट कमेटी के चेयरमैन नरेश भारद्वाज, समाजसेवी विनोद वरमानी, कमल धालीवाल, हनी धालीवाल, ब्लाक समिति के चेयरमैन गुरदयाल भुल्लाराई, गुरजीत पाल वालिया भी उपस्थित थे।

विधायक ने की कोरोना से बचाव के प्रबंधों की समीक्षा

विधायक बलविंदर सिंह धालीवाल ने वीरवार को भी स्वास्थ्य विभाग, पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों से संपर्क कर कोरोना से बचाव को लेकर किए जा रहे प्रबंधों की समीक्षा की । उन्होंने अधिकारियों को जरूरी दिशा निर्देश जारी किए। वहीं उन्होंने लोगों से पंजाब सरकार की हिदायतों की पालना कर स्वास्थ्य व पुलिस विभाग का सहयोग करने की अपील की। विधायक ने कहा कि लोग शारीरिक दूरी पर ध्यान रखें। मास्क पहनकर घर से निकले तथा हाथों को साबुन से साफ करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.