Move to Jagran APP

फगवाड़ा के सभी वार्डो में 25 करोड़ की लागत से जल्द शुरू होंगे विकास कार्य : धालीवाल

स्थानीय विधायक बलविंदर सिंह धालीवाल (रिटायर्ड आइएएस) के अथक प्रयासों से फगवाड़ा विधानसभा क्षेत्र में जल्द ही 25 करोड़ रुपये की लागत से विकास के नए प्रोजेक्ट शुरू होने जा रहे हैं।

By JagranEdited By: Published: Fri, 07 Aug 2020 01:40 AM (IST)Updated: Fri, 07 Aug 2020 01:40 AM (IST)
फगवाड़ा के सभी वार्डो में 25 करोड़ की लागत से जल्द शुरू होंगे विकास कार्य : धालीवाल
फगवाड़ा के सभी वार्डो में 25 करोड़ की लागत से जल्द शुरू होंगे विकास कार्य : धालीवाल

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : स्थानीय विधायक बलविंदर सिंह धालीवाल (रिटायर्ड आइएएस) के अथक प्रयासों से फगवाड़ा विधानसभा क्षेत्र में जल्द ही 25 करोड़ रुपये की लागत से विकास के नए प्रोजेक्ट शुरू होने जा रहे हैं। इन विकास कार्यो को लेकर 12 करोड़ के टेंडर खुल चुके हैं, जबकि बाकी 13 करोड़ के 18 अगस्त को खुलेंगे। विधायक धालीवाल ने कहा कि फगवाड़ा को एक आदर्श शहर बनाना उनका मुख्य लक्ष्य है। उन्होंने बताया कि फगवाड़ा में विकास कार्यो को पूरा करने के लिए आने वाले दिनों में करीब 25 करोड़ रुपये के विभिन्न कामों के टेंडर खुलने जा रहे हैं। शहर के हर हिस्से और हर वर्ग तक हर सुविधा पहुंचाना उनकी प्राथमिकता है। सीवरेज व्यवस्था, स्ट्रीट लाइट, पेयजल सहित पक्की सड़कों का निर्माण करवाने के लिए कैप्टन सरकार प्रयासरत है और इसके लिए लगातार काम कर रही है। विधायक धालीवाल ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह प्रदेश का सर्वपक्षीय विकास करवा रहे है। उन्होंने कहा कि कोरोना के चलते प्रदेश में चल रहे विकास के कामों की रफ्तार धीमी हुई थी, लेकिन अब फिर से प्रदेश सरकार की ओर से विकास के कामों को शुरु कर दिया गया है और आने वाले कुछ दिनों में लोग के हितों से जुड़े विकास के विभिन्न प्रोजेक्ट बनकर तैयार हो जाएंगे और प्रदेश वासियों की समस्याओं का समाधान होगा।

prime article banner

विधायक धालीवाल ने कहा कि वह लगातार ग्रामीण व शहरी क्षेत्रों के जन-प्रतिनिधियों व आम लोगों से संपर्क कर रहे हैं और इस दौरान जहां लोगों को पेश आ रही समस्याओं का समाधान करवा रहे है, वही शेष रहते विकास कार्यो को लेकर जानकारी हासिल कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि फगवाड़ा हलके में शहरी व ग्रामीण स्तर पर विकास को लेकर कोई भी कसर बाकी नहीं छोड़ेंगे। इस अवसर पर मार्केट कमेटी के चेयरमैन नरेश भारद्वाज, समाजसेवी विनोद वरमानी, कमल धालीवाल, हनी धालीवाल भी उपस्थित थे। सेहत विभाग की हिदायतों का करें पालन

विधायक धालीवाल ने कहा कि प्रदेश में कोरोना संकट अभी खत्म नहीं हुआ है। ऐसे हमारी छोटी सी लापरवाही बड़े खतरे को न्यौता दे सकती है। विधायक ने कहा कि हम आपसी सहयोग व सजगता के साथ इस महामारी को जड़ से खत्म करने के लिए सरकार व प्रशासन का सहयोग कर सकते है। उन्होंने फगवाड़ा वासियों से अपील करते हुए कहा कि लोग सावधानिया बरतते हुए शारीरिक दूरी के नियमों की पालना को अपनी दिनचर्या में शामिल करें, वहीं घर से निकलते समय फेस मास्क का प्रयोग करने के साथ-साथ बार-बार साबुन से हाथ धोएं व सैंनिटाइजर का प्रयोग करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.