संवाद सहयोगी, कपूरथला

पुलिस चौकी वडाला के अंतर्गत पड़ते जलंधर रोड पर स्थित गांव खोजेवाल के समीप एक कार व साइकिल की टक्कर में वृद्ध गंभीर रूप से घायल हो गया। कार चालक ने घायल के भाई को दुर्घटना की सूचना दी और उसे ईलाज के लिए जालंधर के निजी अस्पताल ले गया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टरों ने उसे दूसरे अस्पताल के लिए रेफर कर दिया, जहां उपचार के दौरान वृद्ध ने दम तोड़ दिया।

मृतक की पहचान 65 वर्षीय गुरमीत सिंह निवासी मंड जालंधर के रूप में हुई है। मृतक के भाई अजीत सिंह ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसका भाई साइकिल पर सवार होकर घर से सैर के लिए निकला था। खोजेवाल के समीप पहुंचा तो जालंधर की और से आ रही गाड़ी नंबर पीबी08बीएम-5020 जिसे जालंधर बस्ती शेख निवासी विकास शर्मा पुत्र विजय शर्मा चला रहा था, ने पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर के कारण वह साइकिल से संतुलन खो बैठा और गिर कर बुरी तरह घायल हो गया। कार चालक ने उसे सूचना दी और कार में ही उसे ईलाज के लिए जालंधर ले जाया गया, परंतु दशा गंभीर होने के कारण ईलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

दुर्घटना के कारणों की जांच कर रहे चौकी साइंस सिटी प्रभारी लखबीर सिंह ने बताया कि पुलिस ने मृतक के भाई के बयानों पर आरोपी कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मारपीट के आरोप में केस

गांव पलाही में एक युवक को घेर कर मारपीट की है। जिसे जख्मी हालत में सिविल अस्पताल दाखिल करवाया गया। पुलिस ने इस मामले में 10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। कुलविदर निवासी पलाही ने पुलिस में दी शिकायत में बताया कि उसे गांव के ही मोहित, गौरव, सुखा, संदीप, अमरवीर सिंह, जगराज व तीन अज्ञात युवकों ने घेर कर तेजधार हथियारों से हमला कर जख्मी कर दिया।

Edited By: Jagran