संवाद सहयोगी, कपूरथला : शहर में शुक्रवार को सुबह छह से सात बजे तक और नौ से लेकर 10 बजे तक हुई 18 एमएम बारिश से सड़कों पर जलभराव हो गया। बारिश होने से दो दिन से पड़ रही तपिश भरी गर्मी से लोगों को राहत मिली। सीवरेज बंद होने के कारण शहर के कई इलाकों में जलभराव हो गया तथा लोगों को परेशानी झेलनी पड़ी।

थाना सिटी से लेकर मार्कफेड चौक तक सड़कों पर पानी भर गया। सड़कों पर लोग पानी भरे होने के कारण लोग दूसरे रास्ते से चलते हुए नजर आए। वहीं छोटे बच्चे भी बारिश में भीगते हुए स्कूल जाते हुए देखे गए।

कचहरी चौक, कौटू चौक, जट्टपुरा, माल रोड, कालेज रोड, सिविल अस्पताल, पुरानी सब्जी मंडी, नई सब्•ाी मंडी, पुरानी मंडी, चारबत्ती चौंक, मार्कफैड चौंक के अलावा मोहल्लों की गलियों में पानी भर गया। इससे निगम के दावों की पोल खुल गई। कई जगह सीवरेज की समस्या के कारण मुख्य चौकों में पानी भर जाने से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। थाना सिटी को जाने वाली सड़क भी पानी से भर गई जबकि पुरानी सब्जी मंडी ने फिर से कीचड़ का रुप धारण कर लिया। दुकानदार ही नही ग्राहक भी दिन भर परेशान रहे। उधर माल रोड, सिविल अस्पताल आदि में भी बरसात का पानी जमा हो गया, जिससे लोगों को काफी समय परेशानी झेलनी पड़ी।

धान के लिए फायदेमंद है बारिश

बारिश से किसानों के चेहरे खिले उठे। यह बारिश धान की फसल के लिए फायदेमंद मानी जा रही है। वहीं बच्चे भी बारिश का आनंद लेते हुए दिखाई दिए। मौसम विभाग के अनुसार आने वाले दिनों में और बारिश की संभावना बनीं हुई है।

शहर की टूटी सड़कों का जल्द करवाया जाएगा निर्माण :ईओ

नगर निगम के नवनियुक्त ईओ ब्रिज मोहन का कहना है कि जल्द ही ही सीवरेज व नालों की सफाई करवाई जाएगा। शहर की टूटी सड़कों की मरम्मत करवाकर लोगों की समस्या का समाधान करवाया जाएगा।

Edited By: Jagran