Move to Jagran APP

शाहकोट उप चुनाव में कांग्रेस की जीत ने रचा इतिहास

संवाद सहयोगी, कपूरथला : विधानसभा क्षेत्र शाहकोट के उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी हरदेव ¨सह

By JagranEdited By: Published: Thu, 31 May 2018 07:06 PM (IST)Updated: Thu, 31 May 2018 07:06 PM (IST)
शाहकोट उप चुनाव में कांग्रेस की जीत ने रचा इतिहास
शाहकोट उप चुनाव में कांग्रेस की जीत ने रचा इतिहास

संवाद सहयोगी, कपूरथला : विधानसभा क्षेत्र शाहकोट के उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी हरदेव ¨सह लाडी शेरोवालिया की जीत ने नया इतिहास रचा है। यह बात नगर कौंसिल प्रधान अमृतपाल कौर, पूर्व पार्षद सु¨रदरपाल ¨सह खालसा, विधायक राणा के निजी सचिव मनजीत ¨सह निझर, जिला कांग्रेस प्रवक्ता सु¨रदरनाथ मड़िया ने वीरवार को एकता भवन में आयोजित समारोह में संयुक्त तौर पर कही। कांग्रेसी नेताओं ने कपूरथला-जालंधर रोड पर लड्डू बांटकर लोगों के साथ खुशी को सांझा किया। इस मौके पर कांग्रेस नेताओं ने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र ¨सह के योग्य नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार अपने सभी चुनावी वादों को जमीनी स्तर पर पूरा करने की ओर तेजी से बढ़ रही है जिसका प्रमाण शाहकोट उपचुनाव के परिणामों ने सभी के समक्ष रखा है।

loksabha election banner

इस अवसर पर पार्षद न¨रदर ¨सह मंसू, पार्षद हरनेक ¨सह हरी, जिला कांग्रेस उपप्रधान जो¨गदर ¨सह बिल्लू, पूर्व पार्षद सतपाल मेहरा, बल¨वदर ¨सह, विजय छाबड़ा, पूर्व पार्षद तरसेम लाल, दारा ¨सह, सुरजीत ¨सह, अशोक कुमार, कैप्टन बलजीत ¨सह बाजवा, मनप्रीत ¨सह मांगट, गगन वालिया, र¨जदर वालिया, सुखबीर ¨सह, जसपाल ¨सह, अवतार ¨सह वालिया के अलावा बड़ी संख्या में कांग्रेस नेतागण शामिल थे।

कैप्टन सरकार की नीतियों से मिली जीत : राजिंदर

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता र¨जदर कौड़ा ने कहा कि शाहकोट में हुई उपचुनाव में कांग्रेसी प्रत्याशी हरदेव ¨सह लाडी शेरावालियां की जीत पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अम¨रदर ¨सह की अपनी जीत है। इस चुनाव में कपूरथला के विधायक राणा गुरजीत ¨सह का हर संभव सहयोग रहा। उन्होंने कहा कि शाहकोट में हरदेव ¨सह की जीत के बाद अब शाहकोट में विकास कार्यों में तेजी लाई जाएगी।

कांग्रेस की नीतियों से जनता खुश : डॉ. रणजीत

कांग्रेसी नेता डॉ. रणजीत राय ने कहा कि शाहकोट में भारी बहुमत से जीत पर कांग्रेसी प्रत्याशी हरदेव ¨सह ने नया इतिहास रचा है। लोगों ने साबित कर दिया है कि कांग्रेस पार्टी ही लोगों की हितेषी पार्टी है। कांग्रेस की जीत पर उन्होंने खुशी जाहिर करते हुए विधायक राणा गुरजीत ¨सह शुभकामनाएं दी।

पंजाब को नशा मुक्त प्रदेश बनाएगी कांग्रेस : विशाल

कांग्रेसी नेता व गुरु कृपा ज्वेलर के मालिक विशाल चौहान ने कहा कि कांग्रेस ने रिकार्ड तोड़ वोटों से विजय हो कर हरदेव ¨सह लाड़ी शेरावालियां ने साबित कर दिया है कि कांग्रेस ही एक ऐसी पार्टी है, जो पंजाब को नशा मुक्त राज्य बना सकती है। मुख्यमंत्री कैप्टन अम¨रदर ¨सह व कपूरथला के विधायक राणा गुरजीत ¨सह को जीत की बधाई दी।

विधायक राणा का रहा अहम योगदान : विक्रमजीत

कांग्रेसी नेता विक्रम जीत ¨सह का कहना है कि शाहकोट में हुई कांग्रेस की जीत कपूरथला के विधायक राणा गुरजीत ¨सह की अपनी जीत है। जिन्होंने कड़ी मेहनत कर व कांग्रेसी वर्करों के सहयोग से पार्टी की नीतियों से लोगों को अवगत करवाते हुए पार्टी के साथ जोड़ा। लोगों के इसी सहयोग से आज कांग्रेस शाहकोट में विजय रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.