Move to Jagran APP

ट्रक और महिद्रा पिकअप में भिड़ंत, किशोर की मौत, दो घायल

मंगलवार को सुबह कपूरथला में पड़े घने कोहरे के चलते थाना फत्तूढींगा के पास ट्रक व महिद्रा पिकअप की टक्कर में एक नौजवान की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Wed, 11 Dec 2019 03:27 AM (IST)Updated: Wed, 11 Dec 2019 06:07 AM (IST)
ट्रक और महिद्रा पिकअप में भिड़ंत, किशोर की मौत, दो घायल
ट्रक और महिद्रा पिकअप में भिड़ंत, किशोर की मौत, दो घायल

संवाद सहयोगी, कपूरथला : तलवंडी चौधरियां रोड पर थाना फत्तूढींगा के पास मंगलवार को सुबह सात बजे धुंध के कारण ट्रक और महिदरा पिकअप की टक्कर हो गई। महिदरा पिकअप में रखा डीजी का सामान पीछे बैठे 13 साल के किशोर पर गिर गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में वाहन में सवार अन्य दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल कपूरथला में भर्ती करवाया गया। हालत गंभीर होने की वजह से उन्हें जालंधर के निजी अस्पताल में रेफर कर दिया गया है। मृतक की पहचान 13 वर्षीय गुरप्रीत सिंह निवासी गांव डोगरावाल, सुल्तानपुर लोधी के रूप में हुई है। वहीं, घायलों की पहचान बलवंत सिंह पुत्र सुरजीत सिंह एवं बलवंत सिंह पुत्र दलबीर सिंह निवासी गांव डोगरावाल के रूप में हुई है।

loksabha election banner

घटनास्थल पर पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे थाना फत्तूढींगा के एसएचओ चन्नण सिंह ने हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

अस्पताल में उपचाराधीन बलवंत सिंह ने बताया कि वह शादी समारोह में डीजे का काम करता है। मंगलवार को सुबह सात बजे अपने रिश्तेदारों के साथ महिदरा पिकअप में सवार होकर सुल्तानपुर लोधी में शादी समारोह में डीजे लगाने के लिए जा रहा था। धुंध बहुत ज्यादा थी और आगे कुछ खास दिखाई नही देता था। गांव परवेज नगर के पास ट्रक को ओवरटेक करने के चक्कर में महिदरा पिकअप ट्रक से टकरा गई। गाड़ी में पड़ा डीजे का सामान गुरप्रीत के उपर गिरने से उसकी मौके पर मौत हो गई। हादसे में वह दोनों भी घायल हो गए।

पुलिस ने धारा 174 की कार्रवाई करने के बाद शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया। घायल बलवंत सिंह और मृतक के परिजनों के बीच समझौता हो गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.