संवाद सहयोगी, कपूरथला : तलवंडी चौधरियां रोड पर थाना फत्तूढींगा के पास मंगलवार को सुबह सात बजे धुंध के कारण ट्रक और महिदरा पिकअप की टक्कर हो गई। महिदरा पिकअप में रखा डीजी का सामान पीछे बैठे 13 साल के किशोर पर गिर गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में वाहन में सवार अन्य दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल कपूरथला में भर्ती करवाया गया। हालत गंभीर होने की वजह से उन्हें जालंधर के निजी अस्पताल में रेफर कर दिया गया है। मृतक की पहचान 13 वर्षीय गुरप्रीत सिंह निवासी गांव डोगरावाल, सुल्तानपुर लोधी के रूप में हुई है। वहीं, घायलों की पहचान बलवंत सिंह पुत्र सुरजीत सिंह एवं बलवंत सिंह पुत्र दलबीर सिंह निवासी गांव डोगरावाल के रूप में हुई है।

घटनास्थल पर पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे थाना फत्तूढींगा के एसएचओ चन्नण सिंह ने हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

अस्पताल में उपचाराधीन बलवंत सिंह ने बताया कि वह शादी समारोह में डीजे का काम करता है। मंगलवार को सुबह सात बजे अपने रिश्तेदारों के साथ महिदरा पिकअप में सवार होकर सुल्तानपुर लोधी में शादी समारोह में डीजे लगाने के लिए जा रहा था। धुंध बहुत ज्यादा थी और आगे कुछ खास दिखाई नही देता था। गांव परवेज नगर के पास ट्रक को ओवरटेक करने के चक्कर में महिदरा पिकअप ट्रक से टकरा गई। गाड़ी में पड़ा डीजे का सामान गुरप्रीत के उपर गिरने से उसकी मौके पर मौत हो गई। हादसे में वह दोनों भी घायल हो गए।

पुलिस ने धारा 174 की कार्रवाई करने के बाद शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया। घायल बलवंत सिंह और मृतक के परिजनों के बीच समझौता हो गया है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!