Move to Jagran APP

कपड़ा व्‍यापारी ने फेसबुक पर लाइव होकर ब्‍यास नदी में छलांग लगाई, गोताखाेर तलाश में जुटे

कपूरथला के पास एक कपड़ा व्‍यापारी ने फेसबुक पर लाइव होकर ब्‍यास नदी में छलांग लगा दी। गोताखोर अब उसकी खोज में जुटे हुए हैं।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Wed, 10 Jun 2020 09:13 AM (IST)Updated: Wed, 10 Jun 2020 09:14 AM (IST)
कपड़ा व्‍यापारी ने फेसबुक पर लाइव होकर ब्‍यास नदी में छलांग लगाई, गोताखाेर तलाश में जुटे
कपड़ा व्‍यापारी ने फेसबुक पर लाइव होकर ब्‍यास नदी में छलांग लगाई, गोताखाेर तलाश में जुटे

ढिलवां (कपूरथला), जेएनएन। अमृतसर के एक कपड़ा व्यापारी और समाजसेवी ने फेसबुक बुक पर लाइव होकर ब्यास दरिया में छलांग लगाई लगा दी। व्‍यापारी को ढूंढने के लिए थाना ढिलवां की पुलिस ने गोताखोर लगाए हुए हैं। व्यापारी की पतनी के बयान पर पुलिस ने एक गुरदासपुर निवासी व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज किया है। व्यापारी ने फेसबुक पर लाइव होकर अपने खुदकुशी के लिए जिम्मेदार ठहराया है।

loksabha election banner

पुलिस को दिए बयान में अमृतसर के रांझे दी हवेली चाटी विंडगेट की निवासी हरविंदर कौर ने बताया कि उसका पति मनजीत सिंह खालसा कपड़े का व्यापारी है और एक समाजसेवी संस्था का चेयरमैन भी है। इस संस्था में कई और भी सदस्य हैँ। उनकी संस्था ने कोरोना वायरस के चलते दो माह लॉकडाउन के दौरान गरीब जनता को राशन बांटा था। इस दौरान उसके पति का गुरदासपुर के कोटली सूरत मल्ली जतिंदर सिंह उर्फ लाडी से संपर्क हुआ। लाडी ने खुद भी एक संस्था चलाने का दावा किया था।

महिला ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि लाडी ने उसके पति मनजीत सिंह खालसा से एक गरीब कन्या की शादी के लिए 15 हजार रुपये की रा‌शि व अन्य सामान मांगा था, जोकि उन्‍होंने दे दिया। लॉकडाउन दौरान काफी तादाद में लोगों को राशन बांटने के कारण उसके पति के पास पैसे खत्म हो गए तो उन्‍होंने दुकानों से उधार राशन लेकर बांटा और जतिंदर सिंह उर्फ लाडी से भी करीब 2.44 लाख रुपये का गेहूं उधार लिया था। इसमें से मनजीत सिंह खालसा ने करीब 80 हजार रुपये का गेहूं लाडी को लौटा दिया और करीब 1.64 लाख रुपये बकाया थे।

महिला ने कहा कि इस रकम की अदायगी न होने के कारण जतिंदर सिंह उर्फ लाडी ने उसके पति के बारे में समाज में दुष्प्रचार करना शुरू कर दिया। यहीं नहीं, सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर उसके पति के ‌खिलाफ उल-जुलून बातें बनाकर वीडियो वायरल करने लगे। इससे मनजीत सिंह खालसा बहुत परेशान रहने लगा।

महिला ने बताया कि उसकी ननद सिमरनजीत कौर ने उसे फोन करके बताया कि उसके पति मनजीत सिंह खालसा ने दरिया ब्यास से फेसबुक लाइव होकर जीवनलीला समाप्त कर रहा है। इस पर उसकी ननद ने तुरंत थाना ब्यास को सूचित किया और थाना ब्यास की पुलिस को साथ लेकर पुल के नीचे उसकी तलाश करती रही। पुराने पुल के पास उसे उसके पति का कुर्ता-पायजामा, वास्केट, पगड़ी और पटका आदि मिले।

हरविंदर कौर ने बताया कि उसका पति करीब छह-सात दिन से कार लेकर घर से इसी परेशानी के चलते निकला हुआ था। उसे पूरा यकीन है कि उसके पति ने लाडी से तंग होकर खुदकुशी की है। थाना ढिलवां के एसएचओ एसआई हरजिंदर सिंह ने कहा कि पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। चार गोताखोर दरिया ब्यास में उसकी खोज में लगे हुए हैं।

यह भी पढ़ें: एक उद्यमी की अनोखी कहानी: 10वीं में फेल हुए तो घर से भागे, कई रात भूखे सोए, अब तीन देशों में कारोबार

यह भी पढ़ें: आर्थराइटिस की दवा से होगा कोरोना के मरीज का इलाज, PGI में शुरू हुआ ट्रायल

यह भी पढ़ें: बगैर मास्क पहने गेट से एंट्री की तो बजेगा अलार्म, कंट्रोल रूम में भी पहुंचेगा अलर्ट

यह भी पढ़ें:  गायब सिरी साहिब तीन साल संघर्ष के बाद मिली, SHO को तोहफे में दी बुलेट बाइक

यह भी पढ़ें: जजपा MLA गाैतम का दुष्‍यंत चौटाला पर फिर हमला, कहा-पहले मौसा, अब भतीजा खा रहा मलाई 

यह भी पढ़ें: गायें खाएंगी खास अचार और फिर बहेगी दूध की धार, हरियाणा के किसान ने किया तैयार

यह भी पढ़ें: मनोहर-दुष्यंत की जोड़ी बनाने जा रही बड़ा कानून, हरियाणवी युवाओं के लिए होगी जॉब की बारिश

यह भी पढ़ें: भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट के गुस्‍से पर सियासी बवाल, अफसर को चप्पल-थप्‍पड़ों से जमकर पीटा

यह भी पढ़ें: मास्‍क जरूर पहनें, लेकिन जानें किन बातों का रखना है ध्‍यान, अन्‍यथा हो सकता है हाइपरकेपनिया


पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.