Move to Jagran APP

कार की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार ग्यारहवीं के छात्र की मौत, दोस्त गंभीर

सर्कुलर रोड पर शनिवार को कार और मोटरसाइकिल की टक्कर में छात्र की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Fri, 24 Sep 2021 10:36 PM (IST)Updated: Fri, 24 Sep 2021 10:36 PM (IST)
कार की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार ग्यारहवीं के छात्र की मौत, दोस्त गंभीर
कार की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार ग्यारहवीं के छात्र की मौत, दोस्त गंभीर

संवाद सहयोगी, कपूरथला : थाना सिटी के अंतर्गत पड़ते सर्कुलर रोड पर स्थित बाबा झोटेवाला समाधि के पास शुक्रवार को बाद दोपहर एक बजे के कार और मोटरसाइकिल की टक्कर हो गई। हादसे में मोटरसाइकिल सवार बारहवीं कक्षा के छात्र की मौत हो गई तथा उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक की पहचान 17 वर्षीय दानवीर सिंह निवासी बाबा दीप सिंह नगर नजदीक आरसीएफ के रूप में हुई है। हादसे में गंभीर रूप से घायल युवक तरुण को जलंधर के निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। शव को कपूरथला स्थित शवगृह में रखवा दिया है। थाना सिटी की पुलिस घटना की जांच कर रही है। दानवीर एक निजी स्कूल में ग्यारवीं कक्षा का छात्र था। शनिवार को पेपर खत्म होने पर दोपहर 12 बजे के करीब वह छुट्टी उपरांत अपने दोस्त तरुण के साथ बाइक पर सवार होकर बाईपास चौक की ओर से सर्कुलर रोड की तरफ आ रहा था। इस दौरान कार के साथ बाइक की टक्कर हो गई। थाना सिटी के एसएचओ गौरव धीर ने बताया कि मृतक छात्र दानवीर सिंह और उसके घायल दोस्त तरुण के मामले की पूरी तरह से जांच की जा रही है। सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे है। उन्होंने बताया कि जो मृतक का दोस्त तरुण जलंधर के निजी अस्पताल में दाखिल है। उसका बयान दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। दानवीर के निधन में घर में मातम का माहौल है।

loksabha election banner

ट्रक व एक्टिवा की टक्कर में 22 वर्षीय युवती की मौत

शनिवार को एसएसके फैक्ट्री के समीप मोड़ पर ट्रक की चपेट में आने एक्टिवा सवार युवती की मौत हो गई। मृतका की पहचान 22 वर्षीय मनीशा पुत्री दर्शन निवासी जग्गू शाह दा डेरा के रुप में हुई है। मनीशा रमणीक चौक पर स्थित एक पीजा शाप पर काम करती थी और एक्टिवा पर जा रही थी। इस दौरान जब वह फैक्ट्री के समीप पहुंची तो दूसरी दिशा से आ रहे ट्रक की चपेट में आ गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने धारा 174 के तहत कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के बाद परिवार को सौंप दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.