Move to Jagran APP

माडर्न जेल में नशे के पैकेट को लेकर आपस में भिड़े हवालाती, तीन गंभीर घायल

मारपीट में घायल हवालातियों की पहचान होशियारपुर के रहने वाले प्रभजोत अमनदीप व कमलजीत सिंह के रूप में हुई है। हवालातियों पर पहले से ही हत्या का केस दर्ज है। जेल प्रशासन का कहना है कि मारपीट नशे को लेकर नहीं बल्कि पुरानी रंजिश के चलते हुई है।

By Edited By: Published: Tue, 27 Oct 2020 08:42 PM (IST)Updated: Wed, 28 Oct 2020 09:49 AM (IST)
माडर्न जेल में नशे के पैकेट को लेकर आपस में भिड़े हवालाती, तीन गंभीर घायल
प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को कपूरथला सिविल अस्पताल में रेफर कर दिया गया।

कपूरथला, जेएनएन। विरासती शहर से आठ किलोमीटर दूर स्थित माडर्न जेल में मंगलवार को सुबह 11 बजे नशे के पैकेट को लेकर हुई लड़ाई में तीन हवालाती गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को माडर्न जेल में बने अस्पताल में दाखिल करवाया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें कपूरथला सिविल अस्पताल में रेफर कर दिया गया।

loksabha election banner

मारपीट में घायल हवालातियों की पहचान होशियारपुर के रहने वाले प्रभजोत, अमनदीप व कमलजीत सिंह के रूप में हुई है। हवालातियों पर पहले से ही हत्या का केस दर्ज है। जेल प्रशासन का कहना है कि मारपीट नशे को लेकर नहीं बल्कि पुरानी रंजिश के चलते हुई है। उधर, सूत्रों के अनुसार जेल में किसी ने नशे का पैकेट फेंका था। मारपीट करने वाले एक पक्ष का दावा था कि नशे का पैकेट उनका है लेकिन पैकेट दूसरे पक्ष के लोगों ने उठा लिया जिसके चलते मारपीट शुरू हो गई।

देखते ही देखते दोनों पक्षों के लोगों ने एक-दूसरे पर लोहे के राड से हमला कर दिया। मारपीट में तीन हवालाती जख्मी हो गए। सिविल अस्पताल में उपचाराधीन घायल प्रभजोत ने बताया कि मंगलवार को सुबह 11 बजे वह अन्य दो साथियों के साथ जेल में बने अस्पताल के नजदीक बैठा था। इस दौरान एक अन्य एक हवालाती ने अपने साथियों के साथ उस पर हमला कर घायल कर दिया।

रंजिश के चलते हुई मारपीट : जेल सुपरिंटेंडेंट

जेल सुपरिंटेंडेंट बलजीत सिंह घुम्मन का कहना है कि मारपीट नशे को लेकर नहीं बल्कि पुरानी रंजिश के चलते हुआ है। थाना कोतवाली की पुलिस को शिकायत देकर छह लोगों के खिलाफ कारवाई के लिए कहा गया है।

घायलों का पुलिस कार्रवाई से इन्कार : एसएचओ

थाना कोतवाली के एसएचओ दर्शन सिंह का कहना है कि वह घायलों का बयान लेने के लिए सिविल अस्पताल गए थे लेकिन उन्होंने किसी भी आरोपित के खिलाफ कार्रवाई करने से इन्कार कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.