Move to Jagran APP

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अश्वनी पर हुए हमले की जिम्मेदारी लेने वाले सांसद बिट्टू पर दर्ज हो मुकद्दमाः महाजन

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अश्वनी शर्मा पर हुए जानलेवा हमले की जिम्मेदारी लेने वाले कांग्रेस सांसद और यूथ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष रवनीत सिंह बिट्टू पर केस दर्ज करने व सीबीआइ जांच करवाने की मांग की है।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Thu, 22 Oct 2020 03:46 PM (IST)Updated: Thu, 22 Oct 2020 03:46 PM (IST)
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अश्वनी पर हुए हमले की जिम्मेदारी लेने वाले सांसद बिट्टू पर दर्ज हो मुकद्दमाः महाजन
कपूरथला भाजपा के मंडल अध्यक्ष धर्मपाल महाजन।

कपूरथला, जेएनएन। भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष अश्वनी शर्मा पर हुए जानलेवा हमले की जिम्मेदारी लेने वाले कांग्रेस सांसद और यूथ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष रवनीत सिंह बिट्टू पर केस दर्ज करने व सीबीआइ जांच करवाने की मांग करते हुए भाजपा मंडल अध्यक्ष धर्मपाल महाजन ने कहा कि उनका यह बयान सरकारी गुंडागर्दी का नतीजा है। पंजाब सरकार रवनीत बिट्टू के ऐसे बयान के खिलाफ पर्चा दर्ज करे। धर्मपाल महाजन ने कहा कि सीएम अमरिंदर सिंह के राज में कानून व्यवस्था चरमरा गई है। इसके चलते मौजूदा सरकार अपराधियों पर नकेल कसने में विफल हो गई है। धर्मपाल महाजन ने कहा पूरे राज्य में हर रोज डकैती, गुंडागर्दी, भ्रष्टाचार, बेअदबी, दलितों पर अत्याचार, नशा तस्करी की घटनाएं निरंतर घट रही हैं, जिसको रोकने में पंजाब सरकार व डीजीपी पूरी तरह फेल हो गए हैं।

loksabha election banner

धर्मपाल महाजन ने आरोप लगाया कि कांग्रेस सरकार ने दलित युवक को जबरदस्ती पेशाब पिलाने वाले आरोपितों को बचाने के मकसद से भाजपा नेता विजय सांपला व उनके साथियों को जलालाबाद में रोक कर गिरफ्तार किया। इसके जिम्मेवार अमरिंदर सिंह व डीजीपी दिनकर गुप्ता है। उन्होंने कहा कि यह बात साफ हो चुकी है कि अश्वनी शर्मा पर जानलेवा हमला किसान भाइयों द्वारा नहीं, बल्कि कांग्रेस नेता द्वारा करवाया गया था। उन्होंने कहा कि कैप्टन अमरिदर सिंह तथा उनके नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार अपनी नाकामियों को छुपाने और जनता का ध्यान भटकाने के लिए ऐसे नीच हथकंडों पर उतरी हुई है। पहले युवा कांग्रेसी गुंडों ने अमृतसर व लुधियाना के भाजपा कार्यालयों में जबरन घुस कर गुंडागर्दी का नंगा नाच किया।

पुलिस ने इन कांग्रेसी गुंडों के विरुद्ध किसी भी तरह की कोई कार्रवाई नहीं की और मूकदर्शक बन यह सब कुछ तमाशा देखती रही। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अगर अपनी ऐसी ओच्छी हरकतों से बाज नहीं आई तो भाजपा कार्यकर्ता इसका जवाब देने के लिए पूरी तरह सक्षम है और कांग्रेस की ऐसी ओछी हरकतों का जवाब देने के लिए हर पल तैयार है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.