Move to Jagran APP

कोरोना से निपटने के लिए कैप्टन सरकार प्रयत्नशील : धालीवाल

विधायक बलविंदर सिंह धालीवाल ने कहा कि सरकार कोरोना से बचाव के लिए हर संभव प्रयास कर रही है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 09 Aug 2020 02:07 AM (IST)Updated: Sun, 09 Aug 2020 06:14 AM (IST)
कोरोना से निपटने के लिए कैप्टन सरकार प्रयत्नशील : धालीवाल
कोरोना से निपटने के लिए कैप्टन सरकार प्रयत्नशील : धालीवाल

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : विधायक बलविंदर सिंह धालीवाल (रिटायर्ड आइएएस ) फगवाड़ा वासियों को कोरोना वायरस से बचाने और स्वस्थ रखने के लिए पूरी तरह से प्रयासरत हैं। वह रोजाना स्वास्थ्य विभाग, पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों से संपर्क कर बचाव के उपाय व प्रबंधों का जायजा लेकर निर्देश जारी किए जा रहे है। विधायक धालीवाल ने कहा कि कोरोना से निपटने के लिए मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की ओर से हर आवश्यक कदम उठाने के साथ-साथ सभी प्रयास किए जा रहे हैं। सरकार की पहली प्राथमिकता लोगों को कोरोना संक्रमण से बचाना है। धालीवाल ने कहा कि सितंबर तक इस महामारी के पीक पर पहुंचने की आशका व्यक्त की जा रही है। ऐसे में संक्रमण को रोकने के लिए कैप्टन सरकार की ओर से सभी पुख्ता इंतजाम किए जा रहे हैं तथा समय समय पर हिदायतें जारी की जा रही है। उन्होंने लोगों से अपील है कि वह सरकार के हर नियम व आदेश का पालन करें। साथ ही कोरोना के खात्मे के लिए स्वास्थ्य विभाग, पुलिस व प्रशासन का सहयोग करें। जरूरी न हो तो लोग घरों से बाहर न निकलें। शारीरिक दूरी के नियम की पालना करें। मास्क पहने तथा साबुन से अपने हाथों को बार-बार धोते रहें। इस मौके पर मार्केट कमेटी के चेयरमैन नरेश भारद्वाज, समाजसेवी विनोद वरमानी, हनी धालीवाल, कमल धालीवाल, गुरजीत पाल वालिया भी उपस्थित थे।

loksabha election banner

उद्योगों को बढ़ावा दे रही सरकार

विधायक बलविंदर सिंह धालीवाल ने कहा कि कोरोना संकट के चलते प्रदेश की अर्थव्यवस्था को भारी क्षति पहुंची है। इसके चलते प्रदेश की इंडस्ट्री भी अछूती नहीं रही है। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह उद्योग जगत को प्रोत्साहित व बढ़ावा देने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में कैप्टन सरकार जनहित से जुड़ी योजनाएं लागू करने जा रही है जिससे प्रदेश के हर वर्ग को लाभ मिलेगा होगा और हर वर्ग मजबूत और सशक्त बनेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.