Move to Jagran APP

मंडियों का विकास करवा रही कैप्टन सरकार : भारद्वाज

मार्केट कमेटी फगवाड़ा चेयरमैन नरेश भारद्वाज की अध्यक्षता में बैठक आयोजित की गई।

By JagranEdited By: Published: Tue, 10 Aug 2021 11:47 PM (IST)Updated: Tue, 10 Aug 2021 11:47 PM (IST)
मंडियों का विकास करवा रही कैप्टन सरकार : भारद्वाज
मंडियों का विकास करवा रही कैप्टन सरकार : भारद्वाज

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : मार्केट कमेटी फगवाड़ा चेयरमैन नरेश भारद्वाज की अध्यक्षता में विशेष बैठक मार्केट कमेटी के कार्यालय में हुई। बैठक में जालंधर सर्कल के डीजीएम राज कुमार विशेष तौर पर मौजूद हुए। मार्केट कमेटी के चेयरमैन नरेश भारद्वाज नें डीजीएम राज कुमार का फूलों का गुलदस्ता देकर स्वागत किया। बैठक में मंडियों के विकास को लेकर विस्तार से चर्चा की गई। नरेश भारद्वाज ने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह की सरकार मंडियों के विकास के लिए लगातार काम कर रही है तथा लोगों को हितों को ध्यान में रखती योजनाएं बनाकर उन पर अमल कर रही है। विधायक बलविदर सिंह धालीवाल के नेतृत्व में फगवाड़ा का सर्वपक्षीय विकास हो रहा है। इस मौके पर उपचेयरमैन जगजीवन लाल, सुरजीत सिंह, जगजीत सिंह, मनिदर पाल सिंह, विनिश सूद, गुरदीप कुमार, पंडित राम सिंह, देस राज, तीर्थ सिंह, योगेश कमार, अरविदर कौर, सचिव गुरकृपाल सिंह व लेखाकार अमरजीत सिंह भी उपस्थित थे।

prime article banner

शहर के सभी वार्डो का करवाया जा रहा विकास : धालीवाल

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : फगवाड़ा ब्लाक कांग्रेस की बैठक केजी रिसोर्ट में ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष संजीव बुग्गा की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक फगवाड़ा के विधायक बलविदर सिंह धालीवाल उपस्थित हुए। इसके अलावा मार्केट कमेटी चेयरमैन, पूर्व ब्लाक अध्यक्ष, पूर्व पार्षद, पदाधिकारी, महिला कांग्रेस पदाधिकारी, यूथ कांग्रेस के पदाधिकारी भारी गिनती में शामिल हुए। बैठक में आगामी विधान सभा चुनावों को लेकर विचार विमर्श किया गया। विधायक धालीवाल ने अपने कार्यकाल दौरान फगवाड़ा में किए विकास कार्यो के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि उनको वेशक बहुत कम समय मिला पर सभी साथियों के सहयोग से शहर को आदर्श हलका बनाने में अग्रसर करने में कोई कोर कसर नही छोड़ी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह ने भी फगवाड़ा के लिए कभी ग्रांट की कमी नही आने दी। धालीवाल ने कहा कि वो प्रशासनिक पद त्याग कर लोगो की सेवा के लिए राजनीति में आए तथा फगवाड़ा के सेवादार के तौर अपनी जिम्मेवारी को बड़ी गंभीरता से निभाने का प्रयास किया। ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष बुगगा व अन्य पदाधिकारियों ने कहा कि विधायक धालीवाल के समय में जितना विकास हुआ, उतना शायद पहले कभी नही हुआ। शहर के सभी वार्डो में विकास कार्य चल रहे है। आगामी विधान सभा चुनाव सभी एकजुट हो कर लड़ेंगे। वार्ड स्तर पर कांग्रेस को मजबूत किया जाएगा। विधायक धालीवाल व संजीव बुग्गा ने कार्यकर्ताओं का धन्यवाद किया। उन्होंने फगवाड़ा वासियों को विश्वास दिलाया कि विकास का काम जोरों पर है। फगवाड़ा को माडर्न सिटी बनाने सपना पूरा किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.