फगवाड़ा (कपूरथला), जेएनएन। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व प्रदेश भाजपा प्रभारी प्रभात झा ने कहा कि पंजाब में हो रहे विधानसभा उपचुनाव 2022 में होने वाले पंजाब विधानसभा चुनाव के ट्रायल हैं और इसके परिणाम राज्‍य में सत्‍ता परिवर्तन की नींव रखेंगे। उन्‍होंने राज्‍य की कैप्‍टन अमरिंदर सिंह सरकार को पूरी तरह विफल करार दिया।

वह यहां अकाली-भाजपा की ओर से फगवाड़ा हलके से भाजपा प्रत्याशी राजेश बाघा के पक्ष में रैली को संबोधित कर रहे थे। रैली को केंद्रीय मंत्री सोम प्रकाश, पूर्व केंद्रीय मंत्री विजय सांपला व प्रदेश भाजपा अध्यक्ष व राज्य सभा सदस्य श्वेत मलिक ने भी संबोधित किया।

 प्रभात झा ने कहा कि पंजाब में चारों विधानसभा सीटों फगवाड़ा, मुकेरियां, दाखा व जलालाबाद में होने वाले उपचुनाव साल 2022 के विधानसभा चुनावों की नींव है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष श्वेत मलिक ने कहा कि पंजाब की कैप्टन सरकार अब तक की सबसे फेल सरकार है। विजय सांपला ने कहा कि देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार देश व लोकहित में शानदार काम कर रही है।

कांग्रेसियों से डरने की जरूरत नहीं : सोम प्रकाश

केंद्रीय राज्यमंत्री सोम प्रकाश ने आरोप लगाया कि फगवाड़ा में सरकार की शह पर कांग्रेसी धक्केशाही कर रहे हैं और पुलिस इनके साथ मिली हुई है। उन्होंने कहा कि किसी को भी कांग्रेसियों से डरने की जरूरत नहीं है। सोम प्रकाश ने कहा कि कांग्रेस धक्केशाही करके चुनाव जीतना चाहती है और सरकार के मंत्री फगवाड़ा में आकर दखलअंदाजी कर रहे हैं।

कांग्रेस ने कोई वादा पूरा नहीं किया : मजीठिया

वरिष्ठ शिअद नेता और पूर्व मंत्री विक्रम सिंह मजीठिया ने कहा कि 2017 में हुए विधानसभा चुनावों में कैप्टन सरकार लोगों से बड़े-बड़े वादे कर सत्ता में आई थी। सत्ता में आते ही सरकार अपने सभी वादे भूल गई है। पंजाब के लोगों का कैप्टन सरकार से मोह भंग हो चुका है। प्रदेश का हर वर्ग सरकार से दुखी है और सरकार को सबक सिखाने का मन बना चुका है।

Posted By: Sunil Kumar Jha

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!